प्री-वेडिंग पार्टी में मुंह में सिगरेट दबाए नजर आईं आमिर खान की बेटी, देख लोग बोले- यही सब...

अपनी शादी के फंक्शन में आमिर खान की बेटी ने ऐसी गलती कर दी, जिसको लेकर अब वह ट्रोल करने वालों के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल आइरा खान अपनी शादी से जुड़ी सभी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने पिछले हफ्ते लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के शादी कर ली है. शादी से लेकर रिसेप्शन पार्टी तक, आइरा खान और नूपुर शिखरे की शादी समारोह काफी चर्चा में रहा है. लेकिन अपनी शादी के फंक्शन में आमिर खान की बेटी ने ऐसी गलती कर दी, जिसको लेकर अब वह ट्रोल करने वालों के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल आइरा खान अपनी शादी से जुड़ी सभी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. 

सोमवार को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आइरा खान पति नूपुर शिखरे और दोस्तों के साथ नदर आ रही हैं. लेकिन इन सभी तस्वीरों में उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देख लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल आइरा खान मुंह में सिगरेट लगाते हुए अपनी तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग भड़क गए हैं और आइरा खान को ट्रोल कर रहे हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'यही सब करोगी.' दूसरे ने लिखा, 'नॉ स्मोकिंग बेटा.' अन्य ने लिखा, 'सिगरेट को प्रमोट मत करो.' इनके अलावा और भी लोगों ने आइरा खान की सिगरेट की तस्वीर पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि आमिर खान की बेटी आइरा खान ने 3 जनवरी को मुंबई में सेलिब्रिटी फिटनेस इंस्ट्रक्टर नूपुर शिखरे से कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद 10 जनवरी को उदयपुर के ताज लेक रिजॉर्ट में परिवार के सदस्यों के बीच आइरा और नूपुर ने एक दूसरे का हाथ पकड़ कर जीवन भर साथ रहने की कसमें खाईं. इस दौरान शादी की सभी रस्में काफी हंसी खुशी भरे माहौल में निभाई गई. इस दौरान आमिर खान अपनी मां और दोनों पत्नियों के साथ दिखे.  उनकी पहली पत्नी रीना दत्त भी मौजूद थीं जिन्होंने आमिर के साथ मिलकर आयरा के मां बाप के रूप में मैरिज सेरेमनी में हिस्सा लिया. शादी के समारोह में आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव और बेटा आजाद खान भी मौजूद था. आपको बता दें कि संगीत सेरेमनी में आमिर खान ने किरण राव और बेटे आजाद खान के साथ मिलकर आइरा के लिए ढेर सारे गाने भी गाए. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India