Ira Khann and Nupur Shikhare Wedding: उदयपुर पहुंचे आइरा खान और नुपूर शिखरे, आमिर खान की बेटी अब करेंगी शाही शादी

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आइरा खान ने 3 जनवरी को बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ निकाह किया. इस दौरान दोनों के परिवार वाले और दोस्त शामिल हुए. अब आइरा खान और नुपूर शिखरे ने उदयपुर में शाही शादी करने का फैसला किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
I
नई दिल्ली:

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आइरा खान ने 3 जनवरी को बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ निकाह किया. इस दौरान दोनों के परिवार वाले और दोस्त शामिल हुए. अब आइरा खान और नुपूर शिखरे ने उदयपुर में शाही शादी करने का फैसला किया है. जिसके लिए कपल अपनी फैमिली के साथ उदयपुर पहुंच गया है. आइरा खान और नुपूर शिखारे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज कर ताज एंड्स में ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. अब उदयपुर में उनकी शादी शाही होगी. 

आइरा खान और नुपूर शिखरे की शादी उदयपुर के फाइव स्टार होटल ताज अरावली में होगी, जिसके लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. निकाह में नुपूर शिखारे अपनी ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. उन्होंने जिम सूट में निकाह किया था. वहीं आइरा के पाप आमिर खान और उनकी पत्नी ने शानदार डांस किया था. आपको बता दें कि कुछ समय पहले नूपुर और आइरा की सगाई के वक्त लोगों को इस रिश्ते के बारे में पता चला था. नूपुर बॉलीवुड के जाने माने सेलिब्रिटीज को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं. उनके क्लाइंट्स में सुष्मिता सेन और खुद आमिर खान जैसे कई सितारे शामिल हैं. 

Advertisement

आइरा और नूपुर की पहली मुलाकात भी फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान एक हुई थी जब आइरा फिटनेस ट्रेनिंग लेने नूपुर के पास गई थी. पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. नूपुर की जिंदगी की बात करें तो नूपुर का जन्म 17 अक्टूबर 1985 को हुआ था. नूपुर की मां एक डांस टीचर है और नूपुर का पूरा परिवार मुंबई में ही रहता है. नूपुर की मां चूंकि एक डांस टीचर हैं इसीलिए उनका भी डांस के लिए काफी जुनून देखा जाता है. नूपुर काफी अच्छे डांसर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर उनके डांस काफी देखे जाते हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?