आईपीएल 2023: रश्मिका मंदाना से लेकर तमन्ना भाटिया तक, आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे ये 5 सितारे

आईपीएल 2023: शुक्रवार 31 मार्च से एक बार फिर से क्रिकेट का चर्चित टूर्नामेंट आईपीएल 2023 का आगाज होने वाला है. हर साल की तरह इस साल की कई टीमों और खिलाड़ियों ने कमर कस ली है. पहला मुकाबला गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

शुक्रवार 31 मार्च से एक बार फिर से क्रिकेट का चर्चित टूर्नामेंट आईपीएल 2023 का आगाज होने वाला है. हर साल की तरह इस साल की कई टीमों और खिलाड़ियों ने कमर कस ली है. पहला मुकाबला गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. इसके साथ ही हर साल की तरह इस साल भी आईपीएल 2023 की खास सेरेमनी की जाएगी, जिसमें कई फिल्मी सितारे और सिंगर परफॉर्म करने वाले हैं. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड से कौन-कौन से सितारे आईपीएल 2023 की शाम को रंगीन करेंगे. 

आईपीएल 2023 में मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह लाइव परफॉर्मेंस देते दिखाई देंगे. वहीं उनके अलावा अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना भी परफॉर्म करती नजर आएंगी. इनके अलावा बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ और खूबसूरती अभिनेत्री कैटरीना कैफ की भी परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. ऐसे में इन सभी फिल्मों सितारों ने फैंस आईपीएल 2023 की आगाज सेरेमनी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

बता दें कि यह 16वां आईपीएल है. जिसका फाइन 28 मई को होगा. खास बात यह है कि इस साल यह टूर्नामेंट परंपरागत लीग फॉर्मेट पर होगा. इसमें हर एक टीम अन्य टीमों के साथ एक बार अपने घरेलू मैदान पर और दूसरी बार बाहर खेलेगी. टॉप चार टीमें प्लेऑफ में जाएंगी. इसका फाइनल गुजरात के अहमदाबाद में होगा. लीग चरण में टीमें अपने घरेलू मैदानों के साथ ही गुवाहाटी और धर्मशाला जैसे स्थानों पर भी कुछ मैच खेलेंगी, जो राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के घरेलू मैदान के तौर पर रखे गए हैं.

Advertisement

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला