Kalki में दीपिका पादुकोण को देख इंटरनेट यूजर्स को याद आया Game Of Thrones, इस किरदार से होने लगी तुलना

Kalki 2898 AD का फैन्स को लंबे समय से इंतजार था. अब जैसे ही फिल्म रिलीज हुई इसके किरदारों को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही काम चालू हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दीपिका के किरादर की खलीसी से हो रही तुलना
नई दिल्ली:

नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन लीड रोल में हैं 27 जून को रिलीज हुई. इंटरनेट पर इस फिल्म को डिकोड किया गया और हॉलीवुड से तुलना की गई लेकिन एक सीन ने कई लोगों को इंप्रेस किया. फिल्म के एक अहम पल में दीपिका का प्रेग्नेंट किरदार SUM-80 उर्फ सुमति बचने की अपनी हताशा में आग से गुजरती है. जबकि भारतीय पौराणिक कथाओं में भी महिलाओं के 'आग से गुजरने' के उदाहरण हैं - कभी-कभी लिट्रली गेम ऑफ थ्रोन्स से एमिलिया क्लार्क के किरदार डेनेरीस टार्गेरियन उर्फ खलीसी से मिलता जुलता या इंस्पायर्ड लगता है. इस कनेक्शन ने कई लोगों को हैरान किया है. फायर एंड ब्लड एपिसोड में खलीसी अपने ड्रैगन अंडे के साथ आग में चली जाती है लेकिन सुरक्षित बाहर निकलती है.

फैन्स ने की तुलना

फैन्स ने तुलना करना शुरू कर दिया यहां तक कि कल्कि 2898 ए.डी. देखने के बाद उन्हें खलीसी भी कहा. एक फैन ने एक्स पर फिल्म से दीपिका का एक पोस्टर शेयर किया इसमें मजाक करते हुए लिखा, "दीपिका टारगेरियन: अपने नाम की पहली बिना जली हुई, शम्भाला की रानी, ​​महान खलीसी, कल्कि की मां."

Advertisement

एक ने खलीसी का एक GIF शेयर करते हुए लिखा, "दीपिका के इंटरवल वाले हिस्से के दौरान यह सीन मेरे दिमाग में आया. दोनों एक जैसे हैं लेकिन अलग हैं."

Advertisement
Advertisement

"दीपिका इंटरवल में सचमुच डेनेरीस टारगेरियन थीं." एक फैन ने लिखा, जो आने वाले समय का संकेत देता है. "खलीसी क्वीन दीपिका. IYKYK #कल्कि," एक और फैन ने लिखा. हालांकि एक्स पर एक यूजर ने लोगों को याद दिलाया कि दीपिका के लिए आग पर चलना कोई नई बात नहीं है. वह संजय लीला भंसाली की पद्मावत में ऐसा कर चुकी हैं. जब उनका किरदार आत्मदाह कर लेता है. फिल्म से एक GIF शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "नाग: तुम्हें आग से होकर गुजरना होगा. दीपिका: मैं पहले ही कर चुकी हूं.”

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari