वरुण तेज-लावण्या की शादी में चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन से लेकर राम चरण तक साउथ के सुपरस्टार्स की दिखी झलक

Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding Pic: साउथ इंडस्ट्री के मेगा प्रिंस नाम से मशहूर वरुण तेज ने एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी के साथ सात फेरे लिए, इटली में उनकी शादी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding: वरुण तेज की वेडिंग फोटो वायरल
नई दिल्ली:

Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding: साउथ सुपरस्टार और फिल्ममेकर नागबाबू और पद्मजा के बेटे और एक्टर  वरुण तेज ने 1 नवंबर 2023 को देवराज और किरण त्रिपाठी की बेटी लावण्या त्रिपाठी के साथ इटली के टस्कनी में बोर्गो सैन फेलिस रिसॉर्ट में शादी की. वरुण और लावण्या की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों ही स्टार्स बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, आइए आपको दिखाते हैं वरुण और लावण्या की शादी की तस्वीर और बताते हैं कि उनकी शादी में कौन-कौन स्टार शामिल हुए.

शादी के जोड़े में खूबसूरत लगीं लावण्या, स्टाइलिश दिखें वरुण तेज

मेगा प्रिंस वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दोनों का लुक बेहद ही कमाल लग रहा है. लावण्या ने जहां ट्रेडिशनल रेड कलर की साड़ी कैरी की और उसके साथ सिर पर नेट की रेड चुन्नी डाली. उसके साथ उन्होंने माथापट्टी लगाई, छोटी सी नथ और बहुत मिनिमल मेकअप किया. तो वहीं, वरुण तेज बेज कलर की शेरवानी पहने नजर आए और इसके साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किया.

Advertisement

रामचरण से लेकर अल्लू अर्जुन पहुंचे इटली

साउथ इंडस्ट्री की इस मेगा वेडिंग में शिरकत करने के लिए मेगा स्टार चिरंजीवी से लेकर अल्लू अर्जुन और रामचरण जैसे सितारे अपनी फैमिली के साथ इटली पहुंचे. बता दें कि वरुण तेज चिरंजीवी और पवन कल्याण के भतीजे हैं. वरुण तेज और लावण्या की शादी 1 नवंबर को दोपहर 3 बजे के आसपास हुई, उसके बाद रात को दोनों की शादी का रिसेप्शन हुआ, जिसके लिए 120-150 लोग उनकी शादी में शिरकत करने पहुंचे. इससे पहले वरुण लावण्या की कॉकटेल पार्टी और संगीत फंक्शन हुआ, जिसमें वरुण ने सफेद रंग की सैटिन शर्ट और काले पैंट के साथ बो ट्राई लगाई. वहीं, लावण्या ने सिल्वर और व्हाइट कलर का गाउन कैरी किया था.

Advertisement
Advertisement

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर वरुण और लावण्या की पहली मुलाकात 2017 में तेलुगु फिल्म मिस्टर के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हुई, फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. बता दें कि वरुण तेज ने 2014 में फिल्म मुकुंदा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. वहीं लावण्या ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है, उन्होंने 'डूसुकेल्था', 'ब्रम्मन', और 'हैप्पी बर्थडे' जैसी फिल्में की हैं.

Advertisement
Topics mentioned in this article