ओटीटी पर आया रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स, जानें कैसी है इंडियन पुलिस फोर्स- पढ़ें वेब सीरीज रिव्यू

Indian Police Force Review: अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, निकितिन धीर और मुकेश ऋषि जैसे सितारे हैं. जानें कैसी है इंडियन पुलिस फोर्स, पढ़ें रिव्यू...

Advertisement
Read Time: 15 mins
Indian Police Force Review: जानें कैसी है अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज
नई दिल्ली:

Indian Police Force Review in Hindi: रोहित शेट्टी की ओटीटी जगत में एंट्री हो गई है. सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी एक्शन और दबंग पुलिस अफसरों की कहानी परदे पर लाने वाले रोहित शेट्टी ने एक बार फिर पुलिस अफसरों और उनकी जिंदगी को ही अपनी वेब सीरीज का थीम बनाया है. इंडियन पुलिस फोर्स नाम की इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, निकितिन धीर और मुकेश ऋषि जैसे सितारे हैं. सात एपिसोड वाली यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. इंडियन पुलिस फोर्स को रोहित शेट्टी और सुशवंत प्रकाश ने डायरेक्ट किया है. आइए जानते हैं कैसी है वेब सीरीज, पढ़ते हैं इंडियन पुलिस फोर्स का रिव्यू.

इंडियन पुलिस फोर्स की कहानी दिल्ली पुलिस के जांबाज अफसरों और आतंकियों को सबक सिखाने से जुड़ी है. आतंकी हमलों पर लगाम कसने के लिए पुलिस अफसर विवेक ओबेरॉय और सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ आते हैं और इस तरह से वह एक स्पेशल सेल के जरिये अपने मिशन को आगे बढ़ाते हैं. इस मिशन का हिस्सा शिल्पा शेट्टी भी बनती हैं और इस तरह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में महिला पुलिस अफसर की एंट्री होती है. कुल मिलाकर रोहित शेट्टी ने इस बार वेब सीरीज की दुनिया में अपना कॉप यूनिवर्स गढ़ा है. लेकिन कहानी के मोर्चे पर कुछ भी नया नहीं मिलता है. इस तरह की कई कहानियां अकसर ओटीटी की दुनिया में देखने को मिलती रहती हैं. लेकिन रोहित और उनकी टीम ने इसमें कुछ ट्विस्ट डालने की कोशिश की है जो अच्छे हैं और फिर उनके स्टाइल वाला एक्शन भी इसमें देखने को मिलता है. 

इंडिया पुलिस फोर्स ट्रेलर

Advertisement

अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अच्छी एक्टिंग की है और पुलिस अफसर के किरदार में वो जमे भी हैं. विवेक ओबेरॉय ने उनका अच्छा साथ दिया है. शिल्पा शेट्टी एक्शन और एक्टिंग के मामले में कहीं-कहीं थोड़ी आउट हो जाती हैं. इंडियन पुलिस फोर्स ओटीटी पर क्राइम थ्रिलर देखने के शौकीनों के लिए अच्छी कोशिश है. फिर जिन्हें रोहित शेट्टी का सिनेमा पसंद है और उनका एक्शन देखना पसंद करते हैं तो यह वेब सीरीज उनके लिए अच्छा टाइम पास है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'