Indian Idol 13: इस शख्स ने खोल डाली सिंगिंग रियलिटी शो की पोल, बताया किस तरह के कंटेस्टेंट्स का होता है सलेक्शन

इन दिनों टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का सीजन 13 विवादों में हैं. बीते दिनों एक टैलेंटेड कंटेस्टेंट को सिलेक्ट न करने पर शो के कई दर्शक और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस शो की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इस शख्स ने खोल डाली सिंगिंग रियलिटी शो की पोल
नई दिल्ली:

इन दिनों टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का सीजन 13 विवादों में हैं. बीते दिनों एक टैलेंटेड कंटेस्टेंट को सिलेक्ट न करने पर शो के कई दर्शक और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस शो की जमकर आलोचना कर रहे हैं. इसके पीछे की वजह हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के एक कंटेस्टेंट रीतो रीबा को नहीं लेना रहा है. रीतो रीबा ने इंडियन आइडल 13 के ऑडिशन में खुद का कंपोज किया हुआ गाना, जिसे शो के दर्शकों ने खूब पसंद किया था. खुद इंडियन आइडल 13 के जजेस ने भी गाने को पसंद किया था, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने रीतो रीबा को अपने शो के लिए नहीं चूना.

रीतो रीबा का गाना सुनने के बाद इंडियन आइडल 13 के जज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ने उन्हें लेने से मना कर दिया. ऐसे में अब एक शख्स ने टीवी के इस शो की पोल खोल दी है. उसने वीडियो के जरिए बताया है कि टीवी के इस सिंगिंग रियलिटी शो में किस तरह के लोगों को जज लेना चाहते हैं. James Libang नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक फनी वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक शख्स रीतो रीबा का का गाना गाकर दिखा रहा है. वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कैसे हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ने रीतो रीबा को नहीं लिया. 

Advertisement

इसके बाद वीडियो में मौजूद शख्स उस कंटेस्टेंट की एक्टिंग करता है, जो अपनी गरीबी और मजबूरी दिखाकर इंडियन आइडल में जगह बनाते हैं. सोशल मीडिया पर शख्स का यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि रीतो रीबा को इंडियन आइडल के टॉप 15 की रेस से निकाले पर नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along ने भी रिएक्शन दिया और रीतो रीबा का सपोर्ट किया है. 

Advertisement

रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में पत्नी श्लोका संग पहुंचे आकाश अंबानी

Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit