Indian Idol 13: बंगाली समझ न आने पर आदित्य नारायण से खफा हुईं शर्मिला टैगोर, कहा- आप लोग बंगाली क्यों नहीं सीख सकते ?

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' हमेशा से सुर्खियों में रहता है. हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के इस सिंगिंग रियलिटी शो में फिल्मी दुनिया के कई सितारे आते हैं, और कंटेस्टेंट्स की आवाज की तारीफ करते रहते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
बंगाली समझ न आने पर आदित्य नारायण से खफा हुईं शर्मिला टैगोर
नई दिल्ली:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' हमेशा से सुर्खियों में रहता है. हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के इस सिंगिंग रियलिटी शो में फिल्मी दुनिया के कई सितारे आते हैं, और कंटेस्टेंट्स की आवाज की तारीफ करते रहते हैं. हाल ही में 'इंडियन आइडल 13' में गुजरे जमाने की दो दिग्गज अभिनेत्री तनुजा और शर्मिला टैगोर पहुंचीं. शो में पहुंचकर इन दोनों अभिनेत्रियों ने कंटेस्टेंट्स की आवाज की जमकर तारीफ की. साथ ही ढेक सारी बातें भी शेयर कीं.

हालांकि शर्मिला टैगोर उस वक्त थोड़ी खफा हो गईं जब शो के होस्ट और मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने एक कंटेस्टेंट से यह कह दिया कि वह हिंदी में बात करें उन्हें बंगाली समझ नहीं आती. इस पर शर्मिला टैगोर ने नाराज होकर कहा कि जब बंगाली हिंदी सीख सकता है तो हिंदी वाले को भी बंगाली आनी चाहिए. यह वाकया तब हुआ जब 'इंडियन आइडल 13' की कंटेस्टेंट सोनाक्षी ने बंगाली में बोलते हुए शर्मिला टैगोर से पूछा कि क्या वह उन्हें काकी मां (चाची) कह सकती हैं ?

Advertisement

इस पर दिग्गज अदाकारा ने कहा, 'हां काकी मां, माशी मां, दीदी, दादी मां जो चाहे बोल सकती हो.' सोनाक्षी ने तब उन्हें बंगाली में बताया कि वह शर्मिला को शो में देखकर बहुत खुश है और वह अभिनेत्री के अपने दो पसंदीदा गाने गाकर सुनाएंगी. चूंकि वे दोनों बंगाली में बात कर रहे थे, तभी होस्ट आदित्य ने बीच में रोका और टूटी-फूटी बंगाली में कहा 'आमीके बुझते न.' शर्मिला ने फिर उन्हें सुधारा और कहा, 'अगर हम लोग हिंदी बोल सकते हैं बंगाल से आकर, आप लोग क्यों नहीं बंगाली सीख सकते हैं?' इसके बाद आदित्य हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर शर्मिला टैगोर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने दिवाली पार्टी में जमाया रंग

Featured Video Of The Day
Maharashtra Congress List: कांग्रेस ने महाराष्ट्र के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की