पेरिस ओलंपिक: सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय हॉकी टीम, अनिल कपूर से लेकर इन फिल्म स्टार्स ने दी हॉकी स्टार्स को बधाई

अनिल कपूर से लेकर नेहा धूपिया ने पेनल्टी शूटआउट में ग्रेट ब्रिटेन को 4-2 से हराने पर भारतीय हॉकी टीम को बधाई दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनिल कपूर, इमरान हाशमी और नेहा धूपिया ने 4 अगस्त को पुरुष हॉकी स्पर्धा के ओलंपिक सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए पेनल्टी शूटआउट में ग्रेट ब्रिटेन को 4-2 से हराने पर भारतीय हॉकी टीम को बधाई दी. मैच की शुरुआत ग्रेट ब्रिटेन द्वारा आक्रामक रूप से काफी दबाव बनाने के साथ हुई. भारत के मजबूत रक्षात्मक रुख के बावजूद ग्रेट ब्रिटेन ने दबाव बनाना जारी रखा और पहले पांच मिनट में दो पेनल्टी कॉर्नर हासिल किए. श्रीजेश ने 11वें मिनट में सैमुअल वार्ड से एक अविश्वसनीय बचाव किया और भारत ने अंतिम कुछ मिनटों में दबाव बनाया.

अनिल कपूर ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "एक रोमांचक मैच जो टीम इंडिया की जीत के साथ खत्म हुआ!!! सेमीफाइनल अद्भुत होने जा रहा है! एक अच्छी जीत के लिए बधाई!!" इमरान हाशमी ने भी भारतीय हॉकी टीम को बधाई दी और लिखा, "वाह बधाई टीम इंडिया!!"

नेहा धूपिया ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें टीम इंडिया को बधाई दी गई। "#चकदेइंडिया भारत सेमीफाइनल में वाह! #श्रीजेश #हरमनप्रीतसिंह और पूरी #भारतीयहॉकीटीम."

भारत अब लगातार दूसरा ओलंपिक पदक जीतने से सिर्फ एक जीत दूर है. सेमीफाइनल में उनका सामना जर्मनी या अर्जेंटीना से होगा. 17वें मिनट में 10 खिलाड़ियों तक सिमट जाने के बावजूद भारत ने हरमनप्रीत सिंह के जरिए बढ़त हासिल की जिन्होंने 22वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर से टूर्नामेंट का अपना सातवां गोल किया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?