दूल्हे के विदेशी दोस्तों ने शादी पर कर दिया कुछ ऐसा काम, लोग बोले- ऐसे दोस्त हों तो देसी की क्या जरूरत...देखें Video

शादी पर भारतीय दूल्हे के विदेशी दोस्तों ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शादी खुशी का मौका होता है. यह एक ऐसा स्पेशल ओकेजन होता है, जब घर के चारों ओर खुशियां बिखरी होती हैं. शादी की रौनक दोस्तों से होती है. अगर शादी में आपके दोस्त ना हों तो फिर कैसी शादी! और फिर दोस्त तो दोस्त होते हैं, फिर चाहे वो देसी हों या विदेशी. शादी में अक्सर आपने दूल्हे के दोस्तों को डांस करते हुए देखा होगा. फिल्मों में भी दूल्हे के दोस्त उसकी शादी पर जमकर डांस करते हुए दिखाई देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें भारतीय दूल्हे के कुछ विदेशी दोस्त एक बॉलीवुड गाने पर मस्ती में डांस कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दूल्हे के अंग्रेज दोस्त 'देसी बॉयज' गाने पर शेरवानी पहन बड़े ही शानदार तरीके से डांस कर रहे हैं. उनका यह डांस देखने में बहुत फनी है. उनके डांस मूव्स को देखने के बाद लोगों का हंसते हंसते बुरा हाल हुआ जा रहा है. वीडियो के ऊपर कैप्शन लिखा गया है, "जब आपके नॉन इंडियन बेस्ट फ्रेंड्स इस तरह के हों तो आपको बारात को लीड करने के लिए देसी दोस्तों की जरूरत नहीं पड़ती". 

Advertisement

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'जस्ट प्योर एन्जॉयमेंट', तो एक अन्य ने लिखा है, 'मुझे भी अपनी शादी पर ऐसे ही डांस करने वाले दोस्त चाहिए". इस तरह से कमेंट्स के जरिए लोग इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृति सेनन और कार्तिक आर्यन, दिखा अलग अंदाज


 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?