Indian 2 OTT Release:  इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के 29 दिन बाद ही रिलीज हो रही कमल हासन की हिंदुस्तानी 2, कमा चुकी है 148 करोड़

Indian 2 On Netflix: 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई कमल हासन की इंडियन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I
नई दिल्ली:

Indian 2 On Netflix: 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई कमल हासन की इंडियन 2 अब ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है, जिसका हाल ही में ऐलान कर दिया गया है. यह फिल्म 1996 में ई हिंदुस्तानी का सीक्वल ह, जिसमें जबरदस्त एक्शन सुनने को मिल रहा है. हालांकि बजट के मुकाबले फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्त साबित हुई थी. इसके चलते केवल  29 दिन बाद ही फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने को तैयार है, जिसके चलते फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

नेटफ्लिक्स इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर इंडियन 2 का पोस्टर शेयर किया गया, जिसमें रिलीज डेट 9 अगस्त बताई गई है. वहीं तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में फिल्म को रिलीज करने की जानकारी दिया था. कैप्शन में लिखा गया, तैयार हो जाइए, इंडियन ताता सिस्टम वापस आ गए हैं. इंडियन 2 नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त में तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. 

इस जानकारी के सामने आते ही फैंस ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, भगवान का शुक्र है कि नेटफ्लिक्स के पैकेज को रिन्यू कराने का कारण मिल गया है. दूसरे यूजर ने लिखा, फिल्म को ना देखें. मैंने अपने पैसे और शांति दोनों गवाए हैं. 

बता दें, इंडियन 2 में कमल हासन, प्रिया भवानी, नेदुमुणी वेनु, काजल अग्रवाल अहम रोल में आए. इसमें 250 करोड़ के बजट में फिल्म ने वर्ल्डवाइड केवल 148.75 करोड़ की कमाई की थी. वहीं भारत में यह आंकड़ा 81.25 करोड़ तक ही पहुंच पाया था. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क