IND VS ENG: टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, वरुण धवन से लेकर अजय देवगन तक, स्टार्स ने दिया ये रिएक्शन

T20 World Cup Final: इंडियन क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमी फाइनल में हराकर फाइनल में जगह बना ली है, जिसके चलते अजय देवगन से लेकर अभिषेक बच्चन ने बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
IND VS ENG: टी20 वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया
नई दिल्ली:

Team India In T20 World Cup Final: ऐतिहासिक पल आ गया है. इंडियन क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में पहुंच गई है. दरअसल, टीम इंडियन ने शुक्रवार को 68 रन से इंग्लैंड को सेमी फाइनल में हरा दिया है, जिसके बाद केवल फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स के बीच भी खुशियों की लहर दौड़ गई। है. जहां सोशल मीडिया पर फैंस कैप्टन रोहित शर्मा और उनकी टीम के फाइनल मैच देखने के लिए बेताब हैं तो वहीं अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और वरुण धवन जैसे सितारों ने टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचने के लिए बधाई दी है और फाइनल के लिए अपना एक्साइटमेंट शेयर किया है. 

अजय देवगन ने एक्स पर टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने का एक्साइटमेंट शेयर करते हुए लिखा, "यह दिखाने का समय आ गया है कि हमारी वापसी > असफलता... इतिहास रचने से बस एक कदम दूर! अच्छा खेला बॉयज! घर (ट्रॉफी) लाने का समय आ गया है."

Advertisement
Advertisement

आयुष्मान खुराना ने एक्स पर लिखा, अच्छा खेला इंडिया! इस ग्रुप ने क्या शानदार और प्रभावशाली परफॉर्मेंस दी, खासकर रोहित, स्काई (सूर्य कुमार यादव), कुलदीप, अक्षर, बुमराह. फाइनलिस्ट के हकदार थे! आपने यह कर दिखाया!" 

Advertisement

वरुण धवन और विक्रांत मेसी ने भी टीम इंडिया को चीयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की औऱ टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने पर बधाई दी.

Advertisement

इसके अलावा विक्रांत मेसी ने सूर्या कुमार यादव की फोटो शेयर करते हुए लिखा, स्काइ लिमिट है. वहीं रोहित शर्मा की फोटो के साथ लिखा, बॉस.

इसके अलावा अभिषेक ने हौसला बढ़ाते हुए लिखा, "ग्लोरी से बस एक कदम और दूर हैं! आओ टीम इंडिया!! #T20WorldCup फाइनल के लिए शुभकामनाएं." 

Featured Video Of The Day
PM Modi Lok Sabha Speech: Rahul चुप, बाकी का हंगामा...देखें जब PM Modi ने दूसरी बार रोका भाषण