India Vs South Africa: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को पहले मुकाबले में चटाई धूल, वायरल हुए ये मजेदार मीम्स

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की है. भारतीय टीम ने पहले अपनी शानदार गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को एक के बाद एक पवेलियन पहुंचाया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की है. भारतीय टीम ने पहले अपनी शानदार गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को एक के बाद एक पवेलियन पहुंचाया. इसके बाद केएल राहुल और सुर्याकुमार यादव की ताबड़तोड़ बैटिंग कर भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की है. भारतीय टीम की इस जीत पर क्रिकेट प्रेमियों के बीच खुशी का माहौल है. कुछ फैंस से फिल्मी मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. 

दिलचस्प बात यह है कि बुधवार के मौच में तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने दक्षिण अफ्रीकी टीम की कमर ही तोड़ कर रख दी है. पारी के दूसरे और अपने पहले ही ओवर में दक्षिण अफ्रीका के तीन बल्लेबाज़ों क्विंटन डि कॉक, रायली रूसो और डेविड मिलर को आउट कर अर्शदीप सिंह ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 2 ओवर खत्म होते होते दक्षिण अफ्रीका के 4 बल्लेबाज़ पवेलियन लौट चुके थे. और इसमें से तीन विकेट उस सरदार अर्शदीप ने लिए, जिसे एशिया कप में एक कैच के लिए ट्रोलर्स ने अपना निशाना बनाया. लेकिन अर्शदीप ने जवाब ही नहीं दिया, बल्कि दोहरा जवाब दिया.

Advertisement

पहले तो अर्शदीप ने एक ही ओवर में तीन विकेट चटकाकर मेहमानों की गाड़ी पटरी पर चढ़ने से पहले ही उतारकर ट्रोलर्स को पहला जवाब दिया. इसके बाद उन्होंने वह जवाब दिया, जिससे वह निशाने पर आए थे. अर्शदीप ने चाहर की गेंद पर थर्डमैन पर रीले रोसोव का ऐसा बेहतरीन कैच पकड़ा कि सभी की आंखें खुली रह गयीं. और कैच पकड़ने के बाद धवन की स्टाइल में जांघ पर हाथ मारकर उन्होंने फैंस की ओर हाथ से इशारा कर बताया कि उन्हें मुश्किल कैच लपकना बखूबी आता है. 

Advertisement

रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में पत्नी श्लोका संग पहुंचे आकाश अंबानी

Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India