India vs Australia Final: भारत के 241 रन के टारगेट को देख इस एक्टर की भविष्यवाणी, कहा- शामी है तो मुमकिन है

India vs Australia Final Live Updates: भारत ने वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया को 241 रनों का टारगेट दिया है. भारतीय बल्लेबाज वह कमाल नहीं दिखा सके जिसकी दर्शकों को उम्मीद है, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के इस मैच पर पूरी दुनिया की नजरें हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
भारत के 241 रन के टारगेट को देख इस एक्टर की भविष्यवाणी
नई दिल्ली:

India vs Australia Final Live Updates: भारत ने वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया को 241 रनों का टारगेट दिया है. भारतीय बल्लेबाज वह कमाल नहीं दिखा सके जिसकी दर्शकों को उम्मीद है, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के इस मैच पर पूरी दुनिया की नजरें हैं. आम से लेकर खास हर कोई मैच को लेकर अपनी राय दे रहा है. इस बीच भारत के 240 रन पर ऑल आउट होने पर बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज को लेकर बड़ी बात कही है. 

Advertisement

केआरके ने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शामी को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा- 'शामी है तो मुमकिन है.' इसके अलावा केआरके ने यह भी कहा है कि ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग के शुरुआती 10 ओवरों में तय होगा कि मैच कौन सी टीम जीतेगी. सोशल मीडिया पर केआरके के यह दोनों ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं. क्रिकेट फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी का न्योता पाने के बाद भारत की शुरुआत खराब रही, जब मिचेल स्टॉर्क ने शुभमन गिल (4) को जल्द चलता कर दिया, लेकिन यहां से इसे बाद खासकर कप्तान रोहित शर्मा (47) ने बहुत ही सकारात्मक अंदाज में बल्लेबाजी की. पावर-प्ले में स्कोर अच्छा बन रहा था, लेकिन भारत ने जहां 82 रन बनाए, लेकिन तीन विकेट गिर गए. निगाहें जमने के बाद रोहित निकले, तो अय्यर (4) बड़ी पारी नहीं खेल सके. यहां से विराट कोहली (54) और केएल राहुल (66) ने टीम को उबारते हुए पटरी पर लाया, लेकिन कोहली क्या आउट हुए कि नियमित अंतराल पर विकेटों का गिरना शुरू हो गया. और एक समय सूर्यकुमार एक छोर पर अकेले पड़ गए. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की बेहतरीन प्लानिगं और शानदार एक्जीक्यूशन शुरू से लेकर आखिर तक दिखाई पड़ी. और नतीजा यह रहा कि भारत कोटे के  50 ओवरों में सभी विकेट खोकर 240 रन ही बना सका. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क ने तीन, हेजलवुड और पैट कमिंस ने दो-दो, जबकि एडम जंपा ने एक विकेट लिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India