World Cup 2023 Final: भारत का गिरा पहला विकेट, शुभमन गिल के आउट होते ही लोग करने लगे सारा तेंदुलकर का जिक्र

World Cup 2023 Final: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम का पहला विकेट गिर गया है, जो कि शुभमन गिल का है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
World Cup 2023 Final: शुभमन गिल का गिरा पहला विकेट
नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल (World Cup 2023 Final:) में पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम का पहला विकेट गिर गया है, जिसके चलते क्रिकेट फैंस को गहरा झटका लगा है. दरअसल, मिटशैल स्टार्क ने शुभमन गिल को आउट कर दिया है. वहीं इसी के साथ सोशल मीडिया पर क्रिकेटर के गेम की चर्चा भी शुरु हो गई है. जबकि सारा तेंदुलकर का जिक्र भी सोशल मीडिया पर हो गया है. दरअसल, एक यूजर ने लिखा, गिल के खराब परफॉर्मेंस को देखने के बाद सचिन तेंदुलकर ने सारा को अगले छह महीने तक संयम बरतने की सख्त हिदायत दी है.

दूसरे यूजर ने लिखा, गिल के पास केवल एक ही काम था. बस एक काम. सिंगल लें, रोहित को स्ट्राइक दें. बस इतना ही. और वह इसमें असफल रहे. बेहद दुःख की बात!! वह तैयार नहीं है. वैसे भी वह पहली ही गेंद पर आउट हो गए, अगर पिच थोड़ी तेज़ होती.

Advertisement
Advertisement

बता दें, बीते कुछ दिनों से सारा तेंदुलकर की शुभमन गिल से शादी की खबरें जोरों पर है. हालांकि आज तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है. इसी बीच सारा तेंदुलकर वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंची हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?