T20 World Cup Final Ind Vs SA: दूसरी बार टी20 विश्व कप विजेता बना भारत, सेलेब्स के यूं आए रिएक्शन

आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल था और भारत ये मैच जीत चुका है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने विराट कोहली की 76 रनों की पारी के दम पर 20 ओवरों में 176 रन बनाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भारत की जीत पर सेलेब्स के यूं आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल था और भारत ये मैच जीत चुका है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने विराट कोहली की 76 रनों की पारी के दम पर 20 ओवरों में 176 रन बनाए. भारत ने 34 के स्कोर पर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव के विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद टीम इंडिया की अक्षर पटेल और विराट कोहली की जोड़ी ने शानदार वापसी करवाई. दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी हुई. भारत की जीत परएंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी सेलेब्स ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. 

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि मैच के अंत तक रोमांच बना हुआ था. हालांकि बीच में ऐसा लगा कि मैच भारत की हाथ से निकल गया है, लेकिन बाजी पलट गई. वहीं जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी काफी भावुक भी नजर आए. रोहित शर्मा, विराट कोहली की आंख में आंसू देखे गए. गौरतलब है कि 17 साल बाद भारत दूसरी बार विश्व कप का फाइनल जीता है. इससे पहले 2007 में एमएस धोनी की कप्तानी में भारत ने विश्व कप पहली बार अपने नाम किया था.

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi in Parliament: Rahul Gandhi ने Agniveer को बताया 'यूज़ एंड थ्रो मज़दूर' | NDTV India