अमेरिका में राम चरण को बताया गया इंडिया का ब्रैड पिट, ये जान एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म आरआरआर की पूरी टीम इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजिल्स में इसका प्रमोशन करने में जुटी हुई है. इस बीच फिल्म के अभिनेता राम चरण को अमेरिका में भारत का ब्रैड पिट कहा गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अमेरिका में राम चरण को बताया गया इंडिया का ब्रैड पिट
नई दिल्ली:

ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. इस साल भारत की ओर से साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर को नॉमिनेशन मिला है. फिल्म के नाटू नाटू गाने को 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है. ऐसे में फिल्म आरआरआर की पूरी टीम इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजिल्स में इसका प्रमोशन करने में जुटी हुई है. इस बीच फिल्म के अभिनेता राम चरण को अमेरिका में भारत का ब्रैड पिट कहा गया है. यह बात अमेरिका के न्यूज चैनल केटीएलए एंटरटेनमेंट की ओर से अपने एक शो में कही है. 

राम चरण के फैन क्लब ने ट्विटर पर उनका एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें न्यूज का एक पैनल उन्हें भारत का ब्रैड पिट कहकर संबोधित करता है. वहीं पैनल में बैठे राम चरण यह बात सुन खुद शर्मा जाते हैं और कहते हैं, 'मेरा मतलब है कि मुझे निश्चित तौर पर ब्रैड पिट पसंद हैं.' सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह छोटा वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. राम चरण के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर फिल्म आरआरआर के लिए एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि 95वें एकेडमी  अवॉर्ड्स से पहले, एसएस राजामौली की 'आरआरआर' अमेरिका सभी सिनेमाघरों में वापस रिलीज की जाएगी है. यह फिल्म 3 मार्च से अमेरिकी सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. इस बात की जानकारी हाल ही में आरआरआर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी गई है. बात करें फिल्म आरआरआर की तो इस फिल्म में राम चरण के साथ अभिनेता जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में दोनों  अभिनेताओं की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया
Topics mentioned in this article