पाकिस्तान के बाद अब श्रीलंका से हारा भारत, फिल्मी सितारों ने जताया दुख, बोले- यकीन नहीं हो रहा

India vs Sri Lanka: पाकिस्तान के बाद एशिया कप 2022 टी20 में भारत अब श्रीलंका से हार गया है. एशिया कप की इस सीरीज में भारत का यह चौथा मैच था. इस मैच में भारतीय टीम ने अपनी बैटिंग का शानदार प्रदर्शन दिखाया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
IND vs SL: पाकिस्तान के बाद अब श्रीलंका से हारा भारत
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के बाद एशिया कप 2022 टी20 में भारत अब श्रीलंका से हार गया है. एशिया कप की इस सीरीज में भारत का यह चौथा मैच था. इस मैच में भारतीय टीम ने अपनी बैटिंग का शानदार प्रदर्शन दिखाया. लेकिन टीम की बॉलिंग कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. जिसके कारण भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 72 रनों की आक्रामक पारी खेली. लेकिन वह किसी काम न आ सकी. वहीं भारत की इस हार पर एक बार फिर से देश में शोक का मौहाल है. कई फिल्मी सितारों ने भी इस हार पर दुख जताया है.

बता दें कि रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान रोहित ने 5 चौके और 4 छक्के लगाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 175 का रहा. अपनी इस शानदार पारी के चलते रोहित शर्मा ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए. भारतीय टीम को हालांकि शुरुआती झटके जल्दी ही लग गए थे केएल  राहुल और विराट कोहली इस मैच में कुछ नहीं कर पाए थे. भारत को इस मैच में किसी भी हालत में जीत हासिल बेहद जरूर था, क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम एक मुकाबला सुपर 4 में हार चुकी है और अब श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाफ किसी भी हालत में जीत हासिल टीम के लिए बेहद जरूरी था.

Advertisement

श्रीलंका ने इस मैच में टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था लंका ने भारत को दो शुरुआती झटके दिए जिसमें विराट कोहली और केएल राहुल जल्दी आउट हो गए थे.  विराट कोहली के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके आलोचकों ने मोर्चा खोल दिया. विराट कोहली के लिए इस मैच में रन बनाना उनकी फॉर्म के लिए बेहद जरूरी था .

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?