IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ कोहली की 'विराट' पारी देख शाहरुख खान ने की जमकर तारीफ, एक्टर को याद आई 'चक दे इंडिया'

रविवार को टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच काफी दिलचस्प मैच देखने को मिला. हार की ओर बढ़ रही टीम इंडिया को विराट कोहली ने अपनी शानदार और धमाकेदार पारी ने जीत दिलाई. नाबाद 82 हर बनाकर उन्होंने मैच को बेहद खास बना दिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
पाकिस्तान के खिलाफ कोहली की 'विराट' पारी देख शाहरुख खान ने की जमकर तारीफ
नई दिल्ली:

रविवार को टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच काफी दिलचस्प मैच देखने को मिला. हार की ओर बढ़ रही टीम इंडिया को विराट कोहली ने अपनी शानदार और धमाकेदार पारी ने जीत दिलाई. नाबाद 82 हर बनाकर उन्होंने मैच को बेहद खास बना दिया. इसके बाद से विराट कोहली के फैंस सहित देश की कई बड़ी हस्तियां टीम इंडिया को जीत को जीत की बधाई दे रही हैं. साथ ही विराट कोहली की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान ने भी उनकी काफी तारीफ की है. 

टीम इंडिया की जीत के बाद शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. किंग खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए के खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. शाहरुख खान ने टीम इंडिया की जीत के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'क्रिकेट का एक शानदार गेम देखकर अच्छा लगा. भारत को जीतते हुए देखना अद्भुत रहा. विराट कोहली की बल्लेबाजी देखना शानदार रहा...और उन्हें रोते-मुस्कुराते देखना और चक दे इंडिया का बैकग्राउंड स्कोर देखने काफी प्रेरणादायक! हैप्पी दीवाली अब शुरू हुई है.'

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम ने पहले खेलते हुए टीम इंडिया को 160 रनों का लक्ष्य दिया था. वहीं चार विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही. लेकिन विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की शानदारी पार्टनरशिप ने टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई. 

स्‍पॉटलाइट: सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और रकुल प्रीत ने फिल्‍म 'थैंक गॉड' को लेकर NDTV से की ख़ास बात

Featured Video Of The Day
Haryana Bus Accident: Pijore बस हादसे में घायल छात्रों ने बताया किस वजह से हुआ हादसा