इन 10 शोज और मूवीज का लोग कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, IMDb की इस लिस्ट में नहीं कोई हिंदी फिल्म

आईएमडीबी ने दस मूवीज और शोज की लिस्ट शेयर की है. जिसका यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है. क्या आप जानते हैं टॉप किस भाषा की मूवी ने किया है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
इन फिल्मों का फैंस को है बेसब्री से इंतजार
नई दिल्ली:

ओटीटी या थियेटर यानी हर दिन मनोरंजन की एक नई सौगात. फिर आप किसी भी जोनर को पसंद करने वाले क्यों न हों, आपका फेवरेट एक्शन हो या थ्रिल के तड़के का इंतजार हो. या फिर आप रोमांस पसंद करते हों या साउथ इंडियन सिनेमा के दीवाने हों. ओटीटी आपके लिए आपकी पसंद के हर फ्लेवर को लेकर आता है. आने वाले दिनों में भी दोनों ही जगहों पर कुछ शानदार शोज और मूवीज नजर आने वाली हैं. आईएमडीबी ने ऐसी ही दस मूवीज और शोज की लिस्ट शेयर की है. जिसका यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है. क्या आप जानते हैं टॉप किस भाषा की मूवी ने किया है.

Advertisement

गुंटूर कारम

महेश बाबू की ये अपकमिंग मूवी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पर भारी पड़ गई है. इस फिल्म को आईएमडीबी ने मोस्ट एंटीसिपेटेड शोज एंड मूवीज की लिस्ट में टॉप पर रखा है. जिसे 26.6फीसदी लोग देखना चाहते हैं.

फाइटर

बॉलीवुड के सबसे सिजलिंग स्टार ऋतिक रोशन और सिजलिंग एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की इस मूवी को दूसरा नंबर मिला है. ये मूवी रोमांस के साथ साथ देशभक्ति के भाव भी जगाएगी.

Advertisement

इंडियन पुलिस फोर्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शिल्पा शेट्टी भी अब ओटीटी पर नजर आएंगी. इस वेबसीरीज को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय दुश्मन के छक्के छुड़ाएंगे.

Advertisement

किलर सूप

मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेन शर्मा मिलकर कॉमेडी, ड्रामा और थ्रिलर का दिलचस्प मिश्रण लेकर हाजिर हो रहे हैं. ये एक रिवेंज ड्रामा वेबसीरीज है.

Advertisement

हनु मैन

ये एक एक्शन एडवेंचर बेस्ट फेंटेसी मूवी है जिसमें हनुमान की पावर भी नजर आएगी. फिल्म अनजानद्री नाम की जगह की कहानी है. जहां लोगों को भगवान हनुमान की शक्तियां मिलती हैं.

Advertisement

सिक्स नाइन फाइव

राम जन्मभूमि के संघर्षों पर बेस्ड ये एक हिस्टोरिकल ड्रामा मूवी है. जिसमें टीवी के राम अरुण गोविल भी दिखाई देंगे.

मैं अटल हूं

ये एक बायोग्राफी ड्रामा मूवी है. जिसके नाम से ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी नजर आएगी. पंकज त्रिपाठी उनके अजीम किरदार में नजर आएंगे.

कैप्टन मिलर

साउथ के सितारे धनुष की ये मूवी अंग्रेजी दौर की एक दास्तां पर बेस्ड है. जिसमें एक्शन भी है, एडवेंचर भी है और रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी भी.

मैरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति इस फिल्म में साथ नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर जाहिर करता है कि फिल्म मिस्ट्री और थ्रिल से भरपूर होगी.

आयलान

ये एक एलियन्स की कहानी कहने वाली एक Sci-Fi मूवी है. जिसमें कुछ लोग मिलकर एलियंस को उनके ग्रह जाने में मदद करते हैं.

Featured Video Of The Day
राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट