Advertisement

आईएमडीबी की इस लिस्ट में साउथ से लेकर बॉलीवुड तक पर भारी पड़ी जवान, हॉरर से लेकर एक्शन तक सारा मसाला मौजूद

आईएमडीबी की बहुतप्रतीक्षित फिल्मों की लिस्ट में जवान ने टॉप पर जगह बना रखी है. इसी से समझा जा सकता है कि फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आईएमडीबी की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की लिस्ट में जवान का बोलबाला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दीवानों के लिए सितंबर का महीना बहुत खास और धमाकेदार रहने वाला है. दरअसल सितंबर में बॉलीवुड के बादशाह से लेकर टॉलीवुड के बाहुबली की फिल्में रिलीज होने जा रही है. फैंस के दिलों में इन फिल्मों को लेकर पहले ही काफी क्रेज है और सोशल मीडिया पर भी इन बड़ी फिल्मों को लेकर काफी बज बना हुआ है. इस लिहाज से आईएमडीबी ने सितंबर में आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों की रेटिंग जारी कर दी है. चलिए देखते हैं कि किन फिल्मों को आईएमडीबी ने क्या रेटिंग दी है.

नंबर एक पर हैं किंग खान 
आपको बता दें कि आईएमडीबी की ये रेटिंग आने वाली फिल्मों की रियल टाइम पॉपुलैरिटी पर आधारित है यानी जिन फिल्मों ने रिलीज होने से पहले ही लोकप्रियता के झंडे गाड़ दिए हैं, उनको उसी लिहाज से रेटिंग दी गई है.  रेटिंग में सबसे ऊपर है शाहरुख खान की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान. इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में अच्छा खासा क्रेज है. एक्शन और थ्रिलर के मामले में इस फिल्म को काफी शानदार कहा जा रहा है. पठान की सफलता के बाद ये शाहरुख खान की दूसरी फिल्म है जो पठान के भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. आईएमडीबी ने जवान को 100 में से 76. 9 अंकों की रेटिंग दी है जो काफी शानदार कही जा रही है.

दूसरे नंबर पर है प्रभास की फिल्म सालार  
जवान का मुकाबला करने के लिए प्रभास की फिल्म सालार भी सितंबर में रिलीज हो रही है. सालार को आईएमडीबी ने 5.4 अंकों की रेटिंग दी है. तो बता दे कि पहले सालार की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई थी लेकिन अब खबर मिल रही है कि अपने तय समय यानी 28 सितंबर को सालार सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. यानी बादशाहट की जवान और बाहुबली की सालार  बीच होगा महा मुकाबला.

Advertisement

 इन फिल्मों को मिली ये रेटिंग 

 इसके बाद लियो को आईएमडीबी ने 4.7 अंकों की रेटिंग दी  है. इसके बाद स्कंदा द अटैकर को 4 अंकों की और हड्डी को 3.2 अंकों की रेटिंग मिली है. साउथ की सुपरहिट फिल्म चंद्रमुखी के पार्ट 2 को 1.5 की रेटिंग मिली है. इस फिल्म में कंगना रनौत का लीड रोल है. इसके बाद मिस शेट्टी और पॉलिशेट्टी, दि वैक्सीन वार, गड्डी जांदी है छलांगा मारदी और बंबई मेरी जान को भी टॉप लिस्ट में शामिल किया गया है.

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi: मिलिए उस शायर से जिसने राहुल गांधी पर लिख डाली 196 शायरियां | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: