इलियाना डिक्रूज ने आखिर दिखा ही दिया बॉयफ्रेंड का चेहरा, शेयर की डेट नाइट की फोटो

हाल ही में इलियाना डेट नाइट पर गई थीं, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर दिखाई. इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे तीन अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इलियाना डिक्रूज ने शेयर की बॉयफ्रेंड की फोटो
नई दिल्ली:

इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने वाली हैं. इलियाना के फैन्स खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं लोग इस बीच ये जानने को भी बेताब हैं कि इलियाना किस को डेट कर रही हैं. अगर आप भी ये जानना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इलियाना ने अपने प्यार की मुलाकात आखिरकार दुनियावालों से करवा दी है. हाल ही में इलियाना डेट नाइट पर गई थीं, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर दिखाई. इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे तीन अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

इलियाना इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं. कई तस्वीरों में वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई हैं. अब तक इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड को दुनिया की नजरों से बचाकर रखा था, लेकिन अब उन्होंने बॉयफ्रेंड का दीदार करा दिया है. जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं इलियाना के बेटर हाफ बहुत ही हैंडसम हैं. इलियाना ने अपने बच्चे के नाम बीते दिनों एक इमोशनल कविता भी लिखी थी. इसके साथ ही उन्होंने उसके पिता की तारीफ भी की थी. 

इलियाना ने लिखा था, "जब मैं खुद पर ज्यादा सख्त हो जाती हूं, इस शख्स ने मेरा साथ दिया है. जब वो मुझे टूटता देखता है तो आकर संभाल लेता है, आंसू पोंछता है, मुझे हंसाने के लिए जोक मारता है...या गले लगा लेता है...और मुझे शायद उस पल इसी चीज की जरूरत होती है".

Advertisement

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: Former DGP Vikram Singh ने भोले बाबा को लेकर UP Police पर क्यों उठाए सवाल?