सलमान खान न होते तो एक-दूजे के कभी न हो पाते सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, कपल की लव स्टोरी में ये था भाईजान का रोल

क्या आप जानते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई और इनकी लव स्टोरी में सलमान खान का बड़ा रोल था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान न होते तो एक-दूजे के कभी न हो पाते सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल
नई दिल्ली:

Salman Khan is The Reason Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Marrying: सोनाक्षी सिन्हा जल्द जहीर इकबाल की होने वाली हैं. लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी करने का फैसला किया है. शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को अक्सर साथ में देखा जाता था, लेकिन दोनों के रिश्ते की आधिकारिक घोषणा हाल ही में हुई है, जब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी करने का फैसला किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई और इनकी लव स्टोरी में सलमान खान का बड़ा रोल था. 

Advertisement

दरअसल यह कपल सलमान खान के बेहद करीब रहा है. भाईजान ने ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को बॉलीवुड में डेब्यू करवाया था. सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के साथ फिल्म दबंग में नजर आई थीं. वहीं जहीर इकबाल को उन्होंने फिल्म नोटबुक से लॉन्च किया था. ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल सलमान खान के काफी करीबी रहे हैं. जिसका इन दोनों को काफी फायदा हुआ. यही वजह थी कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली मुलाकात भी सलमान खान की एक पार्टी में हुई. 

Advertisement

इस पार्टी के बाद दोनों की दोस्ती हो गई और एक-दूसरे के करीब आ गए. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करने लगे. लेकिन बॉलीवुड के गलियारों में उस वक्त तेज चर्चा होने लगी जब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक साथ कपल के तौर पर सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में साल 2023 में एंट्री की. इसके साथ दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा. धीरे-धीरे इनका रिश्ता लोगों के सामने आया. सोनाक्षी सिन्हा अपने होने वाले पति को प्यार से पर्सनल सायको कहती हैं. इन दोनों की शादी 23 जून को है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India