दुबई में गूंजेगी आबिदा परवीन की आवाज, पेश करेंगी अपनी गजल का खास नजराना

अपनी खूबसूरत आवाज से दुनियाभर में नाम कमाने वाली सर्वोत्कृष्ट सूफी गायिका आबिदा परवीन एक बार फिर से मंच पर अपनी आवाज का जलवा बिखेरने वाली हैं. वह 9 दिसंबर 2022 को दुबई में कोका-कोला एरिना में अपने मधुर और भावपूर्ण गायन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अपनी खूबसूरत आवाज से दुनियाभर में नाम कमाने वाली सर्वोत्कृष्ट सूफी गायिका आबिदा परवीन एक बार फिर से मंच पर अपनी आवाज का जलवा बिखेरने वाली हैं. वह 9 दिसंबर 2022 को दुबई में कोका-कोला एरिना में अपने मधुर और भावपूर्ण गायन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने आ रही हैं. उनकी इस कॉन्सर्ट का नाम सूफियाना है. आबिदा परवीन मशहूर सूफी गायकों में से एक हैं, जिन्हें 'कव्वालियों, ग़ज़लों और काफ़ियों की रानी' के रूप में सम्मानित किया जाता है, जो इस परम हाई-प्रोफाइल अंतर्राष्ट्रीय लाइव कॉन्सर्ट के लिए दुबई में अपनी एक दुर्लभ उपस्थिति दर्ज करा रही हैं. 

आबिदा परवीन कोका-कोला एरिना में दर्शकों के आगे अपनी सूफ़ी और ग़ज़ल की दुनिया नजराना पेश करेंगी. इस आयोजन के बारे में बात करते हुए आबिदा परवीन ने कहा, 'यूएई के दर्शकों का हमेशा मेरे प्रति उत्साह रहा है और मैं दुबई के दर्शकों के लिए प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं. संगीत ही एकमात्र तरीका है जो हमें ठीक करता है और सभी बाधाओं को तोड़कर लोगों को एक साथ लाता है. मैं अपने संगीत के माध्यम से नई यादें बनाने और पुरानी यादों को संजोने की उम्मीद करती हूं, जिसकी इन पिछले कुछ वर्षों के बाद बहुत जरूरत है.' इसके अलावा उन्होंने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम