'मैंने सोहेल खान और उनकी फैमिली का इस्तेमाल किया'- जब ऐसी बातें सुन परेशान हो गई थीं सीमा सजदेह

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान का सीमा सजदेह से तलाक हो चुका है. इन दोनों ने शादी के 24 साल बाद एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया था. अपने तलाक को लेकर सीमा और सोहेल खान काफी चर्चा में रहे थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान का सीमा सजदेह से तलाक हो चुका है. इन दोनों ने शादी के 24 साल बाद एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया था. अपने तलाक को लेकर सीमा और सोहेल खान काफी चर्चा में रहे थे. अब सीमा ने तलाक को लेकर बड़ी बात बोली है. उन्होंने बताया है कि कैसे लोग उन्हें कई तरह के ताने देते थे. सीमा ने बताया कि लोग उन्हें कहते थे कि उन्होंने अपने पति और उसकी फैमिली का इस्तेमाल किया है. यह बात बॉलीवुड वाइव्स...फेम सीमा ने शिवानी पाउ के पॉडकास्ट में कही है. 

शिवानी पाउ ने उनसे पूछा कि क्या तलाक कोई कलंक जैसा है ? सीमा ने कहा, 'बेशक है, खासकर हमारी भारतीय संस्कृति में, तलाक हमेशा से एक कलंक रहा है. कैसे कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए और कहा कि मैं जहां चाहती थीं वहां पहुंचने के लिए मैंने सोहेल खान और उनके परिवार का इस्तेमाल किया. हम सोशल मीडिया के दौर में रह रहे हैं, इसलिए लोग कमेंट करते थे, 'ओह, उसने उसे और उस परिवार को तब तक इस्तेमाल किया जब तक उसे जरूरत थी. वह वहां पहुंच गई जहां वह पहुंचना चाहती थी. अब वह आजाद होना चाहती है.' 

सीमा सजदेह ने आगे कहा, 'लेकिन ऐसे लोग भी थे जो वास्तव में मेरे लिए अच्छे थे इसलिए मैंने उस पर ध्यान देना शुरू किया. ऐसे बहुत से लोग थे जो वास्तव में मेरे प्रति अच्छे थे और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं.' सीमा के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि सीमा सजदेह और सोहेल खान ने 1998 में शादी की और उनके दो बेटे हैं - निर्वाण और योहान. उनके अलग होने की अफवाहें पहली बार तब सामने आईं जब सीमा और सोहेल खान को नेटफ्लिक्स के द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में अलग-अलग रहते हुए दिखाया गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Devara की धमाकेदार रिलीज फैंस में उत्साह, लौट आई मंजुलिका, Bollywood की बड़ी खबरें