Mr. India की नन्ही और मासूम टीना अब हो गई है बड़ी, PHOTOS देख कहेंगे- ये वही है?

अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर मिस्टर इंडिया की तो इस फिल्म का सतीश कौशिक भी अहम हिस्सा थे. वहीं टीना के रोल में हुजान ने भी फैंस के दिल में खास जगह बना ली थी.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
इतनी बदल गई हैं मिस्टर इंडिया की ये छोटी बच्ची
नई दिल्ली:

अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं. इसमें उनके अपोजिट दिवंगत श्रीदेवी और बच्चों की एक फौज नजर आई थी. यह फिल्म बच्चों के बीच काफी पॉपुलर है. वहीं आज इस फिल्म में काम करने वाले सभी बच्चे बड़े हो गए हैं और अपने-अपने इंडस्ट्री में नाम कमा रहे हैं. वैसे तो फिल्म में सभी बच्चों ने अच्छा काम किया था, लेकिन ‘टीना' का रोल निभाने वालीं हुजान खुदाजी के काम को लोगों ने काफी पसंद किया था और आज भी उनके काम की चर्चा फैंस के बीच होती रहती है.

हुजान खुदाजी वहीं चाइल्ड एक्टर हैं, जिसकी फिल्म में एक बम धमाके में मौत हो जाती है. नन्ही टीना की मासूमियत और डिंपल वाली स्माइल ने लोगों का दिल जीत लिया था. पर आपको बता दें हुजान खोदैजी अब काफी बड़ी और ग्लैमरस हो चुकी हैं.

हुजान की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख लोग पहचान नहीं पा रहे कि ये वही नन्ही बच्ची है. आपको जानकर हैरानी होगी कि मिस्टर इंडिया में काम करने के बाद हुजान फिर दूसरी किसी फिल्म में नजर नहीं आईं. खबरों की मानें तो वे मार्केटिंग फील्ड में नाम कमा रही हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हुजान खुदाजी लिंटास नाम की एक कंपनी में एडवरटाइजिंग एक्जीक्यूटिव के तौर पर काम कर रही हैं. बेशक टीना यानी हुजान फिल्मों से दूर हो गई हों, लेकिन उनकी जादुई मुस्कान को लोग आज भी नहीं भुला पाए हैं.

आपको बता दें कि हुजान की उम्र आज 41 साल है और वे दो प्यारी बेटियों की मां भी हैं, जिन्हें 6 साल की उम्र में सबसे पहले मिस्टर इंडिया में देखा गया था. वहीं बात करें अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर मिस्टर इंडिया की तो इस फिल्म का सतीश कौशिक भी अहम हिस्सा थे, जिनका हाल ही में कथित तौर पर हार्ट अटैक से निधन हो गया है. हालांकि उनके निधन से बॉलीवुड सदमे में है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRICS summit 2024: Russia के Kazan पहुंचे PM Modi, एयरपोर्ट पर ऐसे हुआ स्वागत