Mr. India की Huzaan Khodaiji अब हो गई है बड़ी, लेटेस्ट PHOTOS देख कहेंगे- ये नन्ही टीना है?

Huzaan Khodaiji वहीं चाइल्ड एक्टर हैं, जिसकी Mr India में एक बम धमाके में मौत हो जाती है. फिल्म में नन्ही Tina ने अपनी मासूमियत और डिंपल वाली स्माइल से लोगों का दिल जीत लिया था. पर आपको बता दें हुजान खोदैजी अब काफी बड़ी और ग्लैमरस हो चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अब कैसी दिखती हैं Mr. India की नन्ही टीना?
नई दिल्ली:

अनिल कपूर की फिल्म Mr. India को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं. इसमें उनके अपोजिट श्रीदेवी और बच्चों की एक फौज नजर आई थी. यह फिल्म बच्चों के बीच काफी पॉपुलर हैं और इस फिल्म में काम करने वाले सभी बच्चे आज बड़े हो गए हैं और अपने-अपने क्षेत्र में नाम कमा रहे हैं. वैसे तो फिल्म में सभी बच्चों ने अच्छा काम किया था, लेकिन ‘टीना' का रोल निभाने वालीं Huzaan Khodaiji के काम को लोगों ने काफी पसंद किया था.

'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने पति के साथ शेयर कीं अंडर वाटर रोमांटिक तस्वीरें तो फैंस बोले- जोड़ी हो तो ऐसी

Huzaan Khodaiji वहीं चाइल्ड एक्टर हैं, जिसकी फिल्म में एक बम धमाके में मौत हो जाती है. फिल्म में नन्ही Tina ने अपनी मासूमियत और डिंपल वाली स्माइल से लोगों का दिल जीत लिया था. पर आपको बता दें हुजान खोदैजी अब काफी बड़ी और ग्लैमरस हो चुकी हैं. हुजान की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे देख लोग पहचान नहीं पा रहे कि ये वही नन्ही बच्ची है. आपको जानकर हैरानी होगी कि Mr. India में काम करने के बाद हुजान फिर दूसरी किसी फिल्म में नजर नहीं आईं. खबरों की मानें तो वे मार्केटिंग फील्ड में नाम कमा रही हैं.

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Huzaan Khodaiji लिंटास नाम की एक कंपनी में एडवरटाइजिंग एक्जीक्यूटिव के तौर पर काम कर रही हैं. बेशक अन हुजान फिल्मों से दूर हो गई हों, लेकिन उनकी जादुई मुस्कान को लोग आज भी नहीं भुला पाए हैं. आपको बता दें कि हुजान की उम्र आज 41 साल है और वे दो प्यारी बेटियों की मां भी हैं. 6 साल की उम्र में उन्हें सबसे पहले मिस्टर इंडिया में देखा गया था.

Advertisement

ये भी देखें: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैजुअल लुक में आए नजर, जिम के बाहरस्‍पॉट हुए सूरज पंचोली

Featured Video Of The Day
Ladli Behna Yojana: गरीब महिलाओं को योजना के तहत 1500 रुपए हर महीने मिलेगा भत्ता | Maharashtra