10 करोड़ के बजट की इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ही कमाए 8 करोड़, सुनील शेट्टी ने करीना कपूर का मामा बन खूब मचाया था धमाल

करीना कपूर ने बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ काम किया है. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं. करीना कपूर ने सुनील शेट्टी के साथ भी कई हिट फिल्मों में काम किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस फिल्म में सुनील शेट्टी ने करीना कपूर का मामा बन खूब मचाया था धमाल
नई दिल्ली:

करीना कपूर ने बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ काम किया है. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं. करीना कपूर ने सुनील शेट्टी के साथ भी कई हिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि यह दोनों आज तक किसी भी फिल्म में लीड एक्टर भले न बनें हो लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को पर्दे पर खूब पसंद किया गया है. एक फिल्म में करीना कपूर और सुनील शेट्टी मामा-भांजी को रोल भी कर चुके है. इस ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.

करीना कपूर और सुनील शेट्टी की इस फिल्म का नाम हलचल हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें करीना कपूर और सुनील शेट्टी के साथ अक्षय खन्ना, जैकी श्रॉफ, परेश रावल, अरशद वारसी, अमरीश पुरी, शक्ति कपूर और अरबाज खान सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म हलचल का कुल बजट 10 करोड़ रुपये था. लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. हलचल ने अपने पहले हफ्ते में ही 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी.

इस फिल्म ने पूरी दुनिया में 31.74 रुपये की कमाई की है. फिल्म हलचल साल 2004 में आई थी. इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था. फिल्म हलचल अमरीश पुरी की आखिरी फिल्म थी. फिल्म में उन्होंने अंगार चंद के रोल में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. बात करें करीना कपूर और सुनील शेट्टी की अन्य फिल्मों की तो इसके इन दोनों ने साल 2005 में आई फिल्म क्योंकि में काम किया था. इसके अलावा 2006 में आई फिल्म चुप चुपके में करीना कपूर ने सुनील शेट्टी की बहन का रोल किया था. 

Featured Video Of The Day
कुछ इस तरह दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंसी में रख रही हैं अपना ख्याल, तस्वीर शेयर कर दी ये टिप्स