जानें क्यों करन जौहर की पार्टी में जाने से पहले ऋतिक रोशन ने लिखा- आखिरी पोस्ट

करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में जाने से पहले ऋतिक रोशन ने कुछ ऐसा ऐलान किया कि उनके फैन्स हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में सूट बूट पहन कर पहुंचे ऋतिक रोशन की कुछ तस्वीरें तेजी से हर तरफ छा गई हैं. ऋतिक रोशन करण जौहर की पार्टी में रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे. दोनों एक साथ कमाल के लग रहे थे, और ब्लैक कलर में ट्विनिंग कर रहे थे. इस तरह दोनों सुर्खियां बटोरने में खूब कामयाब रहे. ड्रॉप डेड गॉर्जियस इमेज के अलावा उनके प्रशंसक इसलिए भी ज्यादा उत्सुक दिखे क्योंकि यहां उन्होंने खुलासा किया कि यह उनका दाढ़ी में आखिरी पोस्ट है. यह दाढ़ी उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' के लिए बढ़ाई थी. 

इस लड़की ने सड़क पर नंगे पांव सामी सामी पर किया ताबड़तोड़ डांस, वीडियो देख हक्के-बक्के रह गए फैन्स

ऋतिक रोशन जो भी करते हैं, स्टाइल में करते हैं. इस साल की शुरुआत में सुपरस्टार ने बहुप्रतीक्षित 'विक्रम वेधा' में अपने लुक का खुलासा किया और इंटरनेट पर धूम मचा दी. सुपरस्टार ने अपने दाढ़ी-मूंछ वाले लुक के साथ वापसी की. सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए, ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा है, 'पिछली रात. आखिरी पोस्ट दाढ़ी के साथ.'

Advertisement
Advertisement

दिलचस्प यह है कि 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन का लुक उनके द्वारा पहले किए गए लुक से बहुत अलग है, और इस हालिया पोस्ट के साथ सुपरस्टार ने संकेत दिया है कि फिल्म पूरी होने वाली है, क्योंकि उन्होंने अपने इस लुक को अलविदा कह दिया है, जिसे डिजिटल दुनिया में सभी को दीवाना बना दिया था. विक्रम वेधा तमिल की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है. इसमें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन एक साथ नजर आएंगे.

Advertisement

इसे भी देखें : करण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर दिए पोज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment