ऋतिक रोशन की वॉर 2 को देगी टक्कर देगी इस डायरेक्टर की फिल्म, जिसकी 150 दिनों तक सिनेमाघरों पर टीकी रही पिछली फिल्म

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 लंबे समय से सुर्खियों में है. यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ पहली साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ऋतिक रोशन की वॉर 2 आई मुकबाले में, इस डायरेक्टर की फिल्म के साथ होगी रिलीज
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 लंबे समय से सुर्खियों में है. यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ पहली साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं. लेकिन इन दोनों कलाकारों की इस फिल्म से मुकबाला करने एक ऐसे डायरेक्टर की फिल्म आ रही है, जिसकी फिल्म 150 दिनों तक सिनेमाघरों में रिलीज रही थी. दरअसल फिल्मकार विवेक रंजन अग्निहोत्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म द दिल्ली फाइल्स, द ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स से शुरू हुई सफल त्रयी का अंतिम अध्याय, 15 अगस्त, 2025 को स्पाईवर्स वॉर 2 की दूसरी किस्त के साथ एक शानदार बॉक्स ऑफिस शोडाउन के लिए तैयार है. पिछली किस्तों को ब्लॉकबस्टर का दर्जा मिलने और सिनेमाघरों में 150 दिनों से अधिक समय तक चलने के साथ, द दिल्ली फाइल्स से उम्मीदें बढ़ रही हैं.

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित, यह फिल्म भारत के इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय की पेचीदगियों को उजागर करने का वादा करती है, जो अपने पूर्ववर्तियों की मनोरंजक कहानियों के समानांतर है. द ताशकंद फाइल्स से पहले इसकी घोषणा के बाद से ही फिल्म को लेकर चर्चा तेज है, जो त्रयी के एक सुनियोजित समापन का संकेत है. व्यापार विश्लेषक और फिल्म प्रेमी समान रूप से इसकी क्षमता के बारे में आशावादी हैं, उनका अनुमान है कि यह पर्याप्त दर्शकों को आकर्षित करेगी और प्रभावशाली बॉक्स ऑफिस नंबर उत्पन्न करेगी.

हालांकि, द दिल्ली फाइल्स की रिलीज की तारीख 2019 की रिलीज वॉर के सीक्वल से टकरा रही है, जिसने दर्शकों को एक रोमांचक जासूसी दुनिया से परिचित कराया था. इन दो पावरहाउस फिल्मों का टकराव पूरे उद्योग और दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर रहा है, जो एक शानदार स्वतंत्रता दिवस के लिए मंच तैयार कर रहा है. जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, सभी की निगाहें बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर होंगी कि कौन सी फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती