16 साल का हुआ ऋतिक रोशन का छोटा बेटा, इंटरनेट यूजर्स बोले - कमाल है पता ही नहीं चला

ऋतिक रोशन के बेटे आज अपना 16वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी मां सुजैन ने एक स्पेशल पोस्ट के साथ उन्हें विश किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सुजैन खान और दोनों बेटे ऋहान और ऋदान
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के छोटे बेटे ऋदान रोशन का यह 16वां जन्मदिन है. सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपनी आंखों के तारे को बर्थडे विश करते हुए एक प्यार भरा मैसेज लिखा. सुजैन ने ऋतिक के साथ ऋदान की कई तस्वीरें पोस्ट कीं और परिवार के दूसरे लोगों ने हर तस्वीर पर उनके लिए एक स्पेशल नोट लिखा. राकेश रोशन ने भी अपने पोते को जन्मदिन की बधाई दी. सुजैन खान ने अपने बेटे ऋदान रोशन के जन्मदिन पर उनकी तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की. तस्वीरों में वह मां सुजैन, पिता ऋतिक रोशन, दादी पिंकी रोशन और परिवार के दूसरे लोगों के साथ नजर आ रहे हैं.

पहली तस्वीर में ऋदान सुजैन और उनके बॉयफ्रेंड के साथ पोज दे रहे हैं. पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी रिद्ज जान, तुम हमेशा हम सब कुछ को ठीक कर देते हो..." इसके बाद कई इमोजी आए. अगली तस्वीर में वह एचआर और पिंकी के साथ एक खूबसूरत मोमेंट शेयर करते दिखे. उन्होंने प्यार भरे इमोजी के साथ लिखा, "आप हर चीज में बेस्ट हैं."

Advertisement

सुजैन ने एक फैमिली फोटो शेयर की जिसमें ऋदान को ऋतिक, उनकी गर्लफ्रेंड सबा, मामा जायद खान, दादा राकेश रोशन और मलिका खान के साथ खुशी से पोज देते देखा जा सकता है. उन्होंने प्यार भरे इमोजी के साथ लिखा, "आप हर चीज को सबसे खूबसूरत बनाते हैं." इंस्टा स्टोरीज की सीरीज में नाना संजय खान समेत परिवार के सदस्यों के साथ ऋदान के हैप्पी मोमेंट्स की कई झलकियां थीं.

Advertisement

सुजैन खान ने अपने बेटे के स्पेशल दिन को खास बनाने के लिए एक खूबसूरत इंस्टाग्राम रील भी पोस्ट की. वीडियो में ऋदान और उनके बड़े बेटे ऋहान के साथ उनके कुछ बेहतरीन पल दिखाए गए हैं. कैप्शन में अपने दिल की बात बताते हुए उन्होंने लिखा, "सितारों से भरे मेरे सबसे चमकीले आकाश के लिए .. 16वें जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे प्यारे बेटे.. मैं जानती हूं कि आप सबसे बड़े दिल वाले, क्रिएटिव इंसान हैं.. आपकी कला, आपका दिल और आपकी कल्पना अरबों में एक है.. मुझे तुम पर बहुत गर्व है और मैं तुम्हारा आभारी हूं मेरे प्यारे बेटे.. तुम मेरे जीवन को खुशियों से भर दो… और मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरी जान, अपने हर सपने को हकीकत में बदलो, क्योंकि मैं जानती हूं कि केवल तुम ही ऐसा कर सकते हो.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hindenburg Conspiracy China Connection: महेश जेठमलानी की पोस्ट और SEBI से खुली Adani के खिलाफ साज़िश