16 साल के हुए ऋतिक रोशन के बेटे रेहान, सुजैन खान Video शेयर कर बोलीं- दुनिया की सबसे लकी मां हूं

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की 2000 में शादी हुई थी. हालांकि 14 साल बाद रिश्तों में उलझन बढ़ने से उनका तलाक हो गया था. हालांकि बच्चों को लेकर आज भी दोनों साथ खड़े नजर आते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
1
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का भले ही तलाक हो गया हो, लेकिन उनके बीच एक कड़ी अब भी जुड़ी हुई है और वो है उनके दोनों बेटे रेहान और रिदान रोशन. ऋतिक और सुजैन के बेटे रेहान का आज 16वां जन्मदिन है. इस मौके पर मां सुजैन खान ने अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक भावुक पोस्ट लिखा है और बेटे के साथ एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है. सुजैन खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है.

इस वीडियो में मां सुजैन बेटे रेहान के साथ नजर आ रही हैं. वहीं कुछ तस्वीरों में रेहान अपने पिता ऋतिक रोशन के साथ तो कुछ में परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. सुजैन ने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, 'रेहान तुम सच में मेरे आसमान के तारे हो, क्योंकि तुमने हमेशा मेरे रास्तों को रोशन किया है. मैं दुनिया की सबसे लकी मां हूं, क्योंकि तुमने मुझे चुना है'. सुजैन खान के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं सेलेब्स भी कमेंट कर रेहान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आपके प्यारे बेटे को हैप्पी बर्थडे, बहुत सारा प्यार'.

Advertisement

बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान की 2000 में शादी हुई थी. हालांकि 14 साल बाद रिश्तों में उलझन बढ़ने से उनका तलाक हो गया. हालांकि बच्चों को लेकर आज भी दोनों साथ खड़े नजर आते हैं. पिछले साल भी रेहान का जन्मदिन दिन ऋतिक और सुजैन ने परिवार के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया था. लॉकडाउन के दौरान भी कई बार सुजैन को ऋतिक के साथ देखा गया. यह बात तो साफ है कि दोनों अपने बच्चों का एक साथ मिलकर ख्याल रखते हैं और अपने माता-पिता होने के फर्ज को बखूबी निभा रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट