वायरल डांस वीडियो के बाद ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद को किया सपोर्ट, ट्रोल कर रहे लोगों को इस तरह दिया जवाब

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आजाद पिछले कुछ दिनों से पेरिस फैशन वीक में अपने डांस को लेकर चर्चा में हैं. फैशन वीक के दौरान सबा रैंप पर अचानक झूमने लगी थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ऋतिक रोशन ने सबा का वीडियो किया शेयर
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आजाद पिछले कुछ दिनों से पेरिस फैशन वीक में अपने डांस को लेकर चर्चा में हैं. फैशन वीक के दौरान सबा रैंप पर अचानक झूमने लगी थीं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. लोगों ने इसके लिए उनकी खूब आलोचना की और उन्हें ट्रोल किया गया. एक यूजर ने तो उन्हें थेरेपी लेने तक की सलाह दे डाली. इस पर सबा ने भी सोशल मीडिया पर आकर जवाब दिया. इस बीच अब उनके बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन भी अब सबा के समर्थन में उतर आए हैं.

लेडी लव सबा के लिए लिखी ये बात

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद का डांस वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक हार्ट के साथ खूबसूरत कैप्शन भी पोस्ट किया. ऋतिक ने लिखा- 'वो सरेंडर करती है, इसलिए चमक है'. वीडियो में सबा को पेरिस फैशन वीक के दौरान हाथों में माइक लिए बेफिक्री के साथ झूमते और डांस करते देखा जा सकता है.

लोगों ने यूं दिए रिएक्शन

सबा को सपोर्ट करते ऋतिक के इस पोस्ट पर भी लोगों ने सबा की आलोचना की और कहा कि उनके पोस्ट करने से सबा का एक्ट सही साबित नहीं हो जाएगा, उन्होंने रैंप वॉक को बर्बाद कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'चूंकि उन्होंने (ऋतिक ने) ऐसा किया है, इसलिए यह ठीक या स्वीकार्य नहीं है...!!! उसने सचमुच रैंप वॉक और शो को बर्बाद कर दिया'. दूसरे ने लिखा, 'वो हर बार तभी गाती हैं, जब माइक बंद होता है'. तीसरे ने लिखा ये ‘जादू' से कम नहीं है.

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari