15-16 लाख नहीं बल्कि, मस्कुलर बॉडी के लिए हर महीने ट्रेनर को इतने लाख की फीस देते ऋतिक रोशन, जानकर लग सकता है झटका

ऋतिक रोशन हमेशा से ही इंडस्ट्री के फिटनेस आइकॉन माने जा रहे हैं. उनके 73 साल के पिता राकेश रोशन और 68 साल की मां पिंकी रोशन भी काफी फिटनेस फ्रीक हैं. परफेक्ट बॉडी पाने के लिए एक्टर खूब पसीना बहाते हैं. उनके ट्रेनर की सैलरी भी काफी ज्यादा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
जिम ट्रेनर को हर महीने इतनी सैलरी देते हैं Hrithik Roshan
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की जिस मस्कुलर बॉडी पर लाखों हसीनाएं फिदा हैं, क्या आप जानते हैं कि उसके लिए वे कितनी कड़ी मेहनत और पैसा खर्च करते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टर अपनी फिटनेस से जुड़ी पोस्ट शेयर करते रहते हैं. रविवार को भी उनका एक सिक्स पैक एब्स वाला एक फोटो सामने आया. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मुझे फिनिश लाइन नहीं दिख रही है.'उनकी इस पोस्ट पर अनिल कपूर से लेकर प्रीति जिंटा और करण सिंह ग्रोवर तक कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद और एक्स-वाइफ सुजैन खान का भी रिएक्शन आया है. ऋतिक की इस फोटो पर उनकी अगली फिल्म 'फाइटर' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कमेंट किया- 'फिनिश लाइन कल जब तुम सेट पर आओगे तब तुम्हें दिखाऊंगा.'

मस्कुलर बॉडी के लिए कितना खर्च करते हैं ऋतिक रोशन 

ऋतिक रोशन हमेशा से ही इंडस्ट्री के फिटनेस आइकॉन माने जा रहे हैं. उनके 73 साल के  पिता राकेश रोशन और 68 साल की मां पिंकी रोशन भी काफी फिटनेस फ्रीक हैं. ऋतिक रोशन की इस पोस्ट के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि वो अपने पर्सनल ट्रेनर क्रिस गेथिन को हर महीने 20 लाख रुपए की सैलरी देते हैं।

परफेक्ट और फिट रहना चाहते हैं ऋतिक रोशन

हाल ही में अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था, मेरा ट्रांसफॉर्मेशन किसी फिल्म के लिए नहीं है. मैं फनी लाइफस्टाइल में आदत डाल रहा हूं ताकि पूरा लाइफ उसे फॉलो कर सकूं. 'जब मैं वॉर मूवी करने जा रहा था, तब लगा था कि मर जाऊंगा. उस फिल्म के लिए मैं फिजिकली फिट और तैयार नहीं था लेकिन अब मैं हमेशा परफेक्ट और फिट रहना चाहता हूं.'

Advertisement

ऋतिक रोशन की अगली फिल्म

अगर ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उनकी अगली फिल्म 'फाइटर' है. इस फिल्म की शूटिंग भी चल रही है. फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण भी हैं. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म मोस्ट अवेटेड है. इससे पहले सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक रोशन 'बैंग-बैंग' और 'वॉर' भी कर चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?