रैम्प पर 'अजीब डांस मूव्स' के लिए ट्रोल हुईं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद

सबा ने अपने बैंड मेट के साथ परफॉर्म करते हुए सबा ने डांस करना शुरू कर दिया और उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिससे इंटरनेट पर हंगामा मच गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सबा आजाद का ये वीडियो वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आजाद को हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2023 के रैम्प पर देखा गया. मंगलवार 10 अक्टूबर को उन्होंने करिश्मा कपूर, कल्कि कोचलिन के साथ फैशन लेबल रॉ मैंगो के लिए रैंप वॉ किया. हालांकि दूसरे दिन अपने बैंड मेट के साथ परफॉर्म करते हुए सबा ने डांस करना शुरू कर दिया और उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिससे इंटरनेट पर हंगामा मच गया.

रैंप पर अपने 'अजीब' डांस मूव्स के लिए सबा को बुरी तरह ट्रोल किया गया और नेटिजन्स को उनका डांस समझ ही नहीं आया और कुछ को तो यूं लगा कि वह नशे में थीं. रेडिट पर एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “क्या हो रहा है? वीडियो में: सबा आज़ाद”. नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को उनके 'अजीब' डांस मूव्स के लिए ट्रोल किया. एक कमेंट में लिखा था, "वह कोई मिल गया में ऋतिक रोशन की तरह डांस कर रही हैं". एक ने लिखा, “कंगना से ऋतिक: “रोशन जी ये कहां से ढूंढी आपने कम से कम मेरी इज्जत का ख्याल किया होता”. एक ने लिखा था, "जब आप अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं लेकिन आखिर में डिप्रेशन में चले जाते हैं". एक ने लिखा, "वह थोड़ी अजीब है". एक ने लिखा, “जब डेटिंग की बात आती है तो ऋतिक के पास हमेशा एक आइटम ही होता है”. 

What Is Happening ? In Video: Saba Azad
byu/Unique_Ad4358 inBollyBlindsNGossip

ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर उन्हें एक साथ छुट्टियों, फिल्म पार्टियों, फैमिली गेटुगेदर के साथ-साथ लंच और डिनर आउटिंग पर भी साथ देखा गया है.

Advertisement

इस बीच वर्कफ्रंट पर सबा आजाद फिलहाल वेब सीरीज 'हूज योर गाइनैक' में नजर आ रही हैं. इसमें सबा डॉ. विदुषी कोठारी के सफर की कहानी दिखाया है. हिमाली शाह के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज करिश्मा सिंह कुणाल ठाकुर, अंकिता सहगल, पवनीत सिंह बग्गा लीड रोल में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई