पठान से इतनी लंबी होगी ऋतिक रोशन की फाइटर, डायरेक्टर ने बताया रियल रनिंग टाइम

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के गाने और ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के गाने और ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच फाइटर का रनिंग टाइम सामने आ गया है. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान से भी ज्यादा है. 

पठान का निर्देशन भी सिद्धार्थ आनंद ने किया है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फाइटर का रनिंग टाइम बताया है. सिद्धार्थ आनंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह इसके जरिए फैंस को फिल्मों से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं. सिद्धार्थ आनंद ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, 'फाइटर रन टाइम को लेकर अफवाह हैं. रियल रन टाइम 2 घंटे 40 मिनट से कम है.' गौरतलब है कि हाल ही में फाइटर के रनिंग टाइम को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था. लेकिन फाइटर पठान से ज्यादा लंबी है. पठान की रनिंग टाइम 2 घंटे 26 मिनट था. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाह थी कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर का रन टाइम 3 घंटे 10 मिनट था. जिसके बाद सिद्धार्थ आनंद को सोशल मीडिया पर फिल्म का रन टाइम बताना पड़ा है. आपको बता दें कि फिल्म फाइटर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है, जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है. यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है. 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को भारत का 75वां गणतंत्र दिवस को रिलीज होने को तैयार है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll के नतीजे देख क्या बोले Haryana CM और Bhupendra Singh Hooda?