ऋतिक रोशन की फाइटर की कमाई को कल्कि 2898 एडी ने चार दिन में वसूला, पांचवां दिन तो रहा और भी खतरनाक

पहले ही वीकेंड में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया है कि उसके कहने ही क्या. प्रभास के जादू के आगे दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की मूवी फाइटर का कलेक्शन भी फीका दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ऋतिक रोशन की फाइटर की कमाई को कल्कि 2898 एडी ने चार दिन में वसूला
नई दिल्ली:

बाहुबली प्रभास की मूवी कल्कि 2898 एडी से जो उम्मीदें थीं, ये फिल्म उस पर बिलकुल खरी उतरती हुई दिखाई दे रही है. पहले ही वीकेंड में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया है कि उसके कहने ही क्या. प्रभास के जादू के आगे दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की मूवी फाइटर का कलेक्शन भी फीका दिखाई दे रहा है. फिल्म ने पहले ही हफ्ते में जोरदार कमाई की है. और, अगर ये कहा जाए कि फिल्म इस साल की अब तक की सबसे तेज कमाई करने वाली फिल्म बन गई है तो भी गलत नहीं होगा. जिसे सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस ही नहीं दुनियाभर में लोगों का प्यार मिल रहा है.

कल्कि 2898 एड की जबरदस्त कमाई

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर कल्कि 2898 एडी 27 जून को ही रिलीज हुई है. गुजरा हुआ शनिवार और इतवार, इस फिल्म का पहला वीकेंड है. पहले ही वीकेंड पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम के झंडे गाड़ दिए हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया है. इस ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले चार दिन में ही फाइटर मूवी के ओवरसीज लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है. उनका दावा है कि फिल्म ओवरसीज में इंडिया की नंबर वन फिल्म बन गई है. सारी लेंग्वेज में भी ये नंबर फिल्म बन गई है. सिर्फ हिंदी बेल्ट की बात करें तो फिल्म फाइटर की कमाई का आधा रास्ता तय कर चुकी है. उनके मुताबिक फिल्म का ग्लोबल ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5 सौ करोड़ के पार हो चुका है.

जल्द निकाल लेगी लागत

इस ट्रेंड के मुताबिक ये कहा जा सकता है कि फिल्म पहले ही हफ्ते में अपनी लागत वसूल लेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को बनाने में छह सौ करोड़ रु. से ज्यादा  खर्च किए गए हैं. जिस तेज रफ्तार से फिल्म ने कमाई शुरू की है. उसे देखते हुए लगता है कि रिलीज के पहले सात दिन में फिल्म न सिर्फ अपनी लागत निकाल लेगी बल्कि मुनाफा भी कमा लेगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं