72 साल की उम्र में ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने किया तगड़ा ट्रांसफॉर्मेशन, जिम में भारी वजन उठाता देख फैंस बोले- 'सुपरहीरो'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋतिक के पिता राकेश रोशन की पहचान अब एक निर्माता-निर्देशक के तौर पर होती है. फिल्ममेकर बनने से पहले वह एक शानदार एक्टर भी रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋतिक के पिता राकेश रोशन की पहचान अब एक निर्माता-निर्देशक के तौर पर होती है. फिल्ममेकर बनने से पहले वह एक शानदार एक्टर भी रहे हैं. राकेश रोशन कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं, लेकिन इस बार ऋतिक रोशन के पिता अपनी फिल्म को लेकर नहीं फिटनेस और वर्कआउट की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने जिम में इस तरह वर्कआउट किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो सकता है.

राकेश रोशन 72 साल के हैं. इस उम्र में भी वह खुद को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहाते हैं और भारी वजह भी उठाते हैं. ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता राकेश का यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राकेश रोशन जिम के अंदर जमकर मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिग्गज अभिनेता को जिम आउटफिट में देखा जा सकता है.

वीडियो में राकेश रोशन के हाथों में दो भाई डंबल दिखाई दे रहे हैं. जिससे वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनकी फिटनेस देखते ही बन रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा, 'लक्ष्य.' सोशल मीडिया पर राकेश रोशन का जिम करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'राकेश सर काफी यंग दिख रहे हैं'. दूसरे ने लिखा, 'सुपरहीरो.' अन्य दूसरे ने लिखा, 'आपके पिता आप से भी ज्यादा यंग दिख रहे हैं'. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ऋतिक रोशन के पिता की वीडियो पर कमेंट किया है.

Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India