ऋतिक रोशन ने माधुरी दीक्षित के साथ 'कोयला' के गाने पर किया ऐसा डांस, देखकर शाहरुख खान भी कहेंगे- होश न खो दे कहीं

माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ शानदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
माधुरी दीक्षित और ऋतिक रोशन ने कोयला फिल्म के गाने पर किया डांस
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में भी दी हैं. उनकी एक्टिंग और खूबसूरती हमेशा के लोग हमेशा से कायल रहे हैं. 15 मई को माधुरी दीक्षित ने अपना 56वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर अभिनेत्री के फैंस सहित कई फिल्मी सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. इस बीच माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ शानदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में माधुरी दीक्षित को येल्लो और व्हाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी में देखा जा सकता है. वहीं ऋतिक रोशन ने ब्लू जैकेट और व्हाइट पैंट पहनी हुई है. माधुरी दीक्षित और ऋतिक रोशन का यह वीडियो टीवी के रियलिटी शो का है. वीडियो में यह दोनों शाहरुख खान की फिल्म कोयला के 'घुंघटे में चंदा है' गाने पर डांस कर रहे हैं. डांस स्टेप्स में ऋतिक रोशन किंग खान का फेल करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित और ऋतिक रोशन का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Hrithik and madhuri dancing together
by u/Grocery_Extreme in BollyBlindsNGossip

दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म कोयला साल 1997 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अमरीश पुरी जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में दर्शकों ने शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित  की एक्टिंग को काफी पसंद किया था. 

शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान की बुक 'माई लाइफ इन डिजाइन' लॉन्च की

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 121 लोगों की मौत के बावजूद भोले बाबा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?