ऋतिक रोशन ने अपनी मॉम संग यूं किया खूबसूरत डांस, फैन्स बोले- 'नजर ना लगे'...देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी मॉम पिंकी रोशन संग डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. ऋतिक रोशन को अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है. अब उनका फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी मॉम पिंकी रोशन संग डांस करते दिखाई दे रहे हैं. उनका यह वीडियो दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान का है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Dance Video) के इस वीडियो को उनकी मॉम पिंकी रोशन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी मॉम को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो 'दिल बोले बूम बूम' पर अपने घर के लॉन एरिया में थिरक रहे हैं. इस वीडियो को पिंकी रोशन ही शूट कर रही थीं और साथ ही अपने बेटे संग डांस भी कर रही थीं. वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है: "सूरज चमकता है जब मैं अपने बेटे संग डांस करती हूं रोशन हो जाता है जहां."

Advertisement

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक फैन ने लिखा है: "आप लोगों की जोड़ी मेरे और मेरी मम्मी की तरह है." वहीं, दूसरे ने लिखा है: "नजर ना लगे." ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया था. इस फिल्म में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण संग जमेगी. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. इसके अलावा उनकी क्रिस-4 भी लाइनअप में है. खबर ये भी है कि फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान पुलिस का किरदार निभाएंगे.

Advertisement

यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article