Video: ऋतिक रोशन के बच्चों के साथ वेकेशन से लौंटी सबा आजाद, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नजर आईं एक्टर की गर्लफ्रेंड

ऋतिक रोशन काफी वक्त से अभिनेत्री सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. यह कपल साथ में वेकेशन मनाने के लिए भी जाता रहा है. हाल ही में ऋतिक रोशन और सबा आजाद यूरोप में वेकेशन मनाने के लिए गए हुए थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन काफी वक्त से अभिनेत्री सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. यह कपल साथ में वेकेशन मनाने के लिए भी जाता रहा है. हाल ही में ऋतिक रोशन और सबा आजाद यूरोप में वेकेशन मनाने के लिए गए हुए थे. हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस वेकेशन में अभिनेता के दोनों बेटे भी साथ थे. यूरोप के वेकेशन से लौटते हुए ऋतिक रोशन और सबा आजाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में  ऋतिक रोशन और सबा आजाद के साथ अभिनेता के दोनों बच्चे मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. वीडियो में ऋतिक रोशन ने बेज कलर की नेट जैकेट के नीचे एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी, और डार्क जींस के साथ पेयर किया था. उन्होंने टोपी भी पहनी हुई और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है. उनके बेटे हुडीज और डेनिम पैंट्स में कैजुअल लग रहे थे. 

वहीं सबा आजाद ने डार्क ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर सबा आजाद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान ऋतिक रोशन ने पैपराजी को नए साल की बधाई दी. ऋतिक रोशन और सबा आजाद का यह एयरपोर्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कपल के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन को आखिरी बार फिल्म विक्रम वेधा में देखा गया था.  

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?