गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग ऋचा चड्ढा और अली फजल की रिसेप्शन पार्टी में पंहुचे ऋतिक रोशन, वीडियो देखा दीवाने हुए फैंस

ऋतिक रोशन और अभिनेत्री सबा आजाद को लेकर लंबे वक्त से ऐसी अफवाह है कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. अब ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे हैं.

गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग ऋचा चड्ढा और अली फजल की रिसेप्शन पार्टी में पंहुचे ऋतिक रोशन, वीडियो देखा दीवाने हुए फैंस

सबा आजाद संग ऋचा और अली की रिसेप्शन पार्टी में पंहुचे ऋतिक रोशन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री सबा आजाद को लेकर लंबे वक्त से ऐसी अफवाह है कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. अब ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे हैं. जहां दोनों ने पैपराजी के कैमरे के सामने पोज दिए हैं. रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के ऋतिक रोशन और सबा आजाद के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में ऋतिक रोशन और सबा आजाद को बेहद खूबसूरत अंदाज में देखा जा सकता है. वीडियो में अभिनेता ब्लैक एंड व्हाइट सूट में नजर आ रहे हैं. जबकि उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने ग्रीन और गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो में ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक साथ पैपराजी को पोज दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कपल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऋतिक रोशन और सबा आजाद के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

इससे पहले इन दोनों फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज पर एक साथ देखा गया था. ऋतिक रोशन और सबा आजाद को लेकर लंब वक्त से ऐसी चर्चा है. सबा आजाद को अभिनेता के घर के परिवार के सदस्यों के साथ भी समय बिताते हुए देखा जा चुका है. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन और सबा आजाद सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. बात करें ऋतिक रोशन की फिल्म की तो इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र