फाइटर के बाद फिर पठान के डायरेक्टर के साथ काम करेंगे ऋतिक रोशन, नई फिल्म को लेकर आई ये बड़ी खबर

फाइटर की शानदार सफलता के बाद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक बार फिर से पर्दे पर लौटने वाले हैं. इन दोनों ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है. ऋतिक और दीपिका की अगली फिल्म का निर्देशन भी फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फाइटर के बाद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग
नई दिल्ली:

फाइटर की शानदार सफलता के बाद ऋतिक रोशन एक बार फिर से पर्दे पर लौटने वाले हैं. इन दोनों ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है. खास बात यह है कि ऋतिक रोशन की अगली फिल्म का निर्देशन भी फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद पत्नी ममता आनंद के साथ मिलकर कर रहे हैं. इस फिल्म की जानकारी मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. प्रोडक्शन के सोशल मीडिया पोस्ट ने प्रशंसकों को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है. इंस्टाग्राम पर प्रोडक्शन ने एक झलक पेश करते हुए लिखा, "नई शुरुआत.'

हालांकि इसके अलावा पोस्ट में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. पता हो कि सिद्धार्थ आनंद पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पर्दे पर लेकर आए. इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 360 करोड़ से ज्यादा की कमाई है. अब फाइटर के फैंस इसकी ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिनों बाद फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी. नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स खरीद लिए हैं. नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए भारी अमाउंट दिया है. 

Advertisement

रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 150 करोड़ में खरीद लिए हैं. अब फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है. नियमों के अनुसार कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के 4 हफ्तों के बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. फाइटर को रिलीज हुए आज ही एक महीना हुआ है. अब यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर एंट्री करेगी. फाइटर में ऋतिक और दीपिका के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना