केदारनाथ में घोड़े की बुरी हालत देख पसीजा एक्ट्रेस का दिल तो लगी रोने, फिर ऐसे दी लाचार जानवर को दी नई जिंदगी

बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना हाल ही में बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंची, इस दौरान वो एक बेसुध पड़े घोड़े को प्यार से सहलाती नजर आईं और उसे अपने हाथों से पानी भी पिलाया.

Advertisement
Read Time: 11 mins
एक्ट्रेस का ये वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

इन दिनों बाबा केदारनाथ धाम के कई विचलित कर देने वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें घोड़े और खच्चरों के साथ बुरा बर्ताव किया जा रहा है और इसके खिलाफ कई लोग नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. इस बीच पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह केदारनाथ ट्रैक पर बेसुध पड़े घोड़े की देखभाल करती नजर आ रही हैं, उसे प्यार से सहला रही हैं और अपने हाथों से पानी भी पिला रही हैं.
 

बेसुध घोड़े को देख पसीजा हिमांशी खुराना का दिल
इंस्टाग्राम पर डिजिटल क्रिएटर viralbhayani नाम से बने पेज पर हाल ही में हिमांशी खुराना का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भूरे रंग का घोड़ा बेसुध बर्फीले रास्ते पर पड़ा हुआ है और आते-जाते लोग उसे देख रहे हैं. इस बीच पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना वहां रुकती हैं, बेहद प्यार से इस घोड़े को सहलाती हैं फिर उसे पानी पिलाती हैं. इसके बाद यह घोड़ा उठकर बैठ भी जाता है. बता दें कि हिमांशी खुराना कुछ समय पहले ही बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंची थी. उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ तस्वीरें शेयर की थी और फैंस को बताया था कि वह केदारनाथ के दर्शन करने पहुंची हैं. इस दौरान वह सिर पर शॉल पहने और माथे पर तिलक लगाई नजर आई थीं.

यूजर्स बोले दिल जीत लिया है हिमांशी मैम
सोशल मीडिया पर हिमांशी खुराना का घोड़े को पानी पिलाता हुआ यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि वह जीवन की असली भगवान है, वह हमेशा बोलती है और चाहे कुछ भी हो जाए हमेशा सामने आती है. वह हर किसी की मदद करती हैं. वह असल में एक GEM है, लव यू हिमांशु मैम. वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया कि धार्मिक जगह पर जानवरों का यूज करना बंद कर देना चाहिए. इसी तरह से कई यूजर्स ने हिमांशी के इस वीडियो की सराहना की और उन्हें सच्चा इंसान बताया. तो वहीं, कई लोगों ने इस पर तुरंत एक्शन लेने की बात भी कही, क्योंकि इन दिनों कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें केदारनाथ ट्रैक पर जानवरों के साथ बदतर व्यवहार किया जा रहा है.  

Advertisement

एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: हिंद के सितारों का जमकर हुआ स्वागत, Mumbai की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब