ये 6 हैं इंडिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले विलेन, आखिरी वाला है अब तक का सबसे महंगा खलनायक

एक समय था जब बॉलीवुड में हीरो के नाम का डंका बजता था.लेकिन आज जितनी पॉपुलैरिटी हीरो की होती है, उतनी ही विलेन की भी होती है, इसलिए ये विलेन एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स रहे हैं, जिन्होंने लीग से हटकर नेगेटिव किरदार निभाया और उन्हें इस रोल में खूब पसंद भी किया गया. चाहे पद्मावत में रणवीर सिंह का खिलजी किरदार हो या फिर केजीएफ 2 में संजय दत्त का भयानक रूप, इन फिल्मों में इन एक्टर्स ने न सिर्फ दमदार एक्टिंग की बल्कि करोड़ों रुपए फीस भी ली. लेकिन जब भारत के सबसे ज्यादा फीस दिए जाने वाले विलेन का जिक्र होता है तो इसमें ना ही संजय दत्त का नाम शामिल है ना ही सैफ अली खान का और ना ही रणवीर सिंह का, तो वो कौन से कलाकार हैं जिन्हें विलेन बनने पर सबसे ज्यादा पैसे दिए जा रहे हैं आइए हम आपको बताते हैं.

कमल हासन
यश के अलावा साउथ सुपरस्टार कमल हासन भी सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले विलेन बने हैं, उन्होंने नाग अश्विन की कल्की 2898 ईस्वी में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए 25 करोड़ रुपये फीस वसूली है. 

विजय सेतुपति
साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति ने शाहरुख खान की फिल्म जवान में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए लगभग 21 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. जवान में विजय सेतुपति की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. 

Advertisement

सैफ अली खान
बॉलीवुड की अगर बात की जाए तो इसमें पहले नंबर पर सैफ अली खान है, जिन्होंने आदिपुरुष के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. 

Advertisement

इमरान हाशमी
वहीं फिल्म टाइगर 3 में पहली बार इमरान हाशमी ने विलेन का रोल किया. इस रोल के लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए चार्ज किए थे. फिल्म टाइगर में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement

संजय दत्त 
साउथ फिल्म केजीएफ 2 में संजय दत्त ने विलेन का रोल किया था. उनके किरदार का नाम अधीरा था. संजय दत्त ने अपने इस रोल के लिए 8 से 9 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की थी. 

Advertisement

यश
रिपोर्ट्स के अनुसार, डायरेक्टर नितेश तिवारी अपनी आने वाली फिल्म रामायण में रावण की भूमिका के लिए यश से बात कर रहे हैं, जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यश अब खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसमें भगवान राम की भूमिका रणबीर कपूर और सीता मां के रूप में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यश इस फिल्म में रावण का किरदार निभाने वाले हैं और इस फिल्म के लिए उन्हें 10-20 करोड़ नहीं बल्कि डेढ़ सौ करोड़ रुपये की फीस दी जाएगी, जिससे वो भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खलनायक बन जाएंगे.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India