फिल्म के हीरो ने रोल की खातिर सीखा दर्जी का काम, खुद ही सुझाया फिल्म का नाम, 25 करोड़ के बजट में की 170 करोड़ की कमाई

साल 2018 में एक फिल्म आई थी, जिसके हीरो ने फिल्म के लिए 20 दिन तक टेलर की ट्रेनिंग ली थी. दिलचस्प यह कि फिल्म का नाम भी उनसे ही सुझाया और फिल्म ब्लॉकबस्टर भी रही. अब फिल्म की सीक्वल रिलीज के लिए तैयार है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बहुत सी फिल्में ऐसी हैं जिनका नाम फाइनल होने की कहानी बेहद दिलचस्प रही है. ऐसी ही एक फिल्म का सीक्वल बहुत जल्द सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाला है. इस फिल्म में एक दो नहीं बहुत सी खासियतें हैं. जब ये फिल्म बनी तब ये कोई नहीं समझ सका था कि बहुत कम बजट में बनकर तैयार हुई ये फिल्म ऐसी बंपर कमाई करेगी कि बाद में इसका सीक्वल भी प्लान किया जाएगा. ये फिल्म है स्त्री. जिसका पार्टी टू बहुत जल्द रिलीज होने वाला है. आपको ये जानकर ताज्जुब होगा कि इस इस फिल्म का नाम पहले कुछ और तय हुआ था. जिसे बाद में बदल दिया गया. फिल्म के लीड एक्टर ने भी रोल में उतरने के लिए खास तैयारी की थी.

स्त्री (2018) में राजकुमार राव की एक्टिंग देखकर आपने भी कई बार तारीफ की होगी. वैसे सिर्फ इसी फिल्म में नहीं राजकुमार राव यूं भी उम्दा एक्टर हैं और बेहतरीन काम करते हैं. इस फिल्म के रोल में परफेक्ट दिखाई देने के लिए राजकुमार राव ने खास तैयारी की थी. आपको याद होगा इस फिल्म में राजकुमार राव एक दर्जी के किरदार में थे. वो चाहते थे कि फिल्म में ये काम करते हुए एकदम नेचुरल दिखाईं दें. इसलिए राजकुमार राव ने खुद टेलरिंग का काम सीखा था. उन्होंने लगातार बीस दिन तक टेलरिंग की ट्रेनिंग ली थी. इस तरह उन्होंने सारे गुर सीखे.

स्त्री का ट्रेलर

Advertisement

फिल्म का नाम रखने का क्रेडिट भी राजकुमार राव को ही दिया जा सकता है. आईएमडीबी के मुताबिक राज और डीके जब उन्हें स्टोरी सुना रहे थे तब उन्होंने फिल्म का नाम बताया ओ स्त्री कल आना. लेकिन राजकुमार राव ने फिल्म का नाम स्त्री करने का सुझाव दिया. उनका तर्क था कि फिल्म की कहानी सुनकर ये नाम सबसे पहले उनके दिमाग में आता है. उनके कहने पर फिल्म का नाम स्त्री रखा गया. फिल्म इतनी बड़ी हिट हुई कि 25 करोड़ में बनी फिल्म ने 170 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की.

Advertisement

बैड न्यूज मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article