इस जीप को रोकने में हीरो भी हुआ फेल, हीरोइन की निकली जान, कैंची गाड़ी चलाता दिखा एक्टर- देखें वीडियो

हरियाणवी एक्ट्रेस पूजा हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक्टर और सिंगर प्रदीप बूरा के साथ ओपन जीप में बैठी हैं. प्रदीप बूरा पूरे स्वैग के साथ उस जीप को ड्राइव करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

हीरो चाहें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हो या किसी भी अन्य इंडस्ट्री का. फैन्स को उससे हमेशा यही उम्मीद रहती है कि वो हर काम में परफेक्ट होगा. वो विलेन से भरे मैदान से हीरोइन की जान भी बचा लाएगा. वो पूरे स्वैग से बाइक भी दौड़ा लेगा. और पूरी स्टाइल के साथ ओपन फॉर व्हीलर की सवारी भी कर लेगा. इसमें से एक भी काम में चूका तो हीरो के हीरो होने पर ही डाउट होने लगता है. अब पर्दे पर तो हीरो से कभी ऐसी गलती नहीं होती. लेकिन बिहाइंड द सीन हीरो को भी हर तरह के हालात से दो चार होना ही पड़ता है. और, ऐसे वीडियो जब वायरल हो जाते हैं तब हीरो का बन जाता है मजाक. ऐसा ही कुछ इस हीरो के साथ भी हुआ. जिसका वीडियो देखकर आपकी भी हंसी छूट जाए तो कुछ ताज्जुब नहीं होगा.  

कैंची गाड़ी चलाकर जीप रोकने की कोशिश

हरियाणवी एक्ट्रेस पूजा हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक्टर और सिंगर प्रदीप बूरा के साथ ओपन जीप में बैठी हैं. प्रदीप बूरा पूरे स्वैग के साथ उस जीप को ड्राइव करते नजर आ रहे हैं. एक प्वाइंट पर पहुंचकर प्रदीप बूरा उस जीप को रोकते हैं और जीप से उतर भी जाते हैं. लेकिन जीप इस हरियाणवी स्टार के काबू में आने को राजी नहीं थी. प्रदीप बूरा जैसे ही एक पैर नीचे रखते हैं जीप आगे बढ़ने लगती है. उस जीप में पूजा हुड्डा सवार ही नजर आती हैं. बेकाबू होकर भागती जीप को प्रदीप बूरा एक पैर से ही रोकने की कोशिश करते हैं. इस चक्कर में उन्हें कैंची गाड़ी भी चलानी पड़ती है. वीडियो शेयर करते हुए पूजा हुड्डा ने लिखा है कि शूटिंग करते हुए बच गए. इतनी मेहनत होती है. देखो आप होश खो दिया. भाई को बचाने के चक्कर में.

Advertisement

यूजर्स ने पूछा सवाल

इस फनी वीडियो को देखकर यूजर भी यही सवाल पूछ रहे हैं कि ऐसे कैसे हीरो बनेगा रे तू. एक यूजर ने सवाल किया कि जब चलानी नहीं आती तो क्या चलानी जरूरी है. एक यूजर ने लिखा कि ये मेहनत नहीं बेवकूफी है. पूजा हुड्डा के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो पर अब तक 7 लाख 90 हजार से ज्यादा हिट्स आ चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India