'हेरा फेरी 3' की स्टार कास्ट को लेकर मेकर्स ने दी बड़ी जानकारी, बताया कौन होंगे लीड एक्टर, फैंस का जल्द खत्म होगा इंतजार

हेरा फेरी बॉलीवुड की कल्ट और एवरग्रीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिका में रह चुके हैं. इस फिल्म का साल 2006 में दूसरा पार्ट फिर हेरा फेरी के नाम से आया था, जिसे भी दर्शकों को भरपूर प्यार मिला था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
फिल्म हेरा फेरी

हेरा फेरी बॉलीवुड की कल्ट और एवरग्रीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिका में रह चुके हैं. इस फिल्म का साल 2006 में दूसरा पार्ट फिर हेरा फेरी के नाम से आया था, जिसे भी दर्शकों को भरपूर प्यार मिला था. फिर हेरा फेरी के बाद से इस फिल्म के दर्शक इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म के मेकर ने हेरा फेरी के तीसरे पार्ट को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसे जानने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ सकती है.

हेरा फेरी के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर बड़ा खुलासा किया है. फिरोज नाडियाडवाला ने कहा, 'यह आपको बहुत जल्द उसी स्टार कास्ट- अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी के साथ देखने को मिलेगा। कहानी अपनी जगह पर है, और हम कुछ तौर-तरीकों पर काम कर रहे हैं। किरदारों की मासूमियत को बरकरार रखते हुए इसे उसी तरह बनाया जाएगा। हम पिछली उपलब्धियों को हल्के में नहीं ले सकते। इसलिए, हमें अपने कंटेंट, कहानी, पटकथा और किरदारों,सहित बाकी के मामले में सावधानी बरतनी हुई है.'

फिरोज नाडियाडवाला ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, 'हम डायरेक्टर को लेकर बात कर रहे हैं. इसके बाद जल्द ही हम इसकी घोषणा कर देंगे.' आपको बता दें कि फिल्म हेरा फेरी साल 2000 में आई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ तब्बू और गुलशन ग्रोवर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. वहीं फिर हेरा फेरी में इस तीनों कलाकारों के साथ अभिनेत्री बिपाशा बुस, रिमी सेम, जोनी लीवर और राजपाल यादव सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. यह दोनों की अपने समय की शानदार फिल्मों में से एक हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल