इस फिल्म की शूटिंग के समय हेमा मालिनी थी प्रेग्नेंट, 7 भाइयों की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था तहलका

1982 में हेमा मालिनी की अमिताभ बच्चन के साथ ये फिल्म फैंस की फेवरेट मूवी में से एक है. जबकि इन सात भाईयों की कहानी को आज भी यूट्यूब पर लोग देखना पसंद करते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हेमा मालिनी ने इस फिल्म को प्रेग्नेंसी के दौरान शूट किया था
नई दिल्ली:

दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी की फिल्मों को फैंस का खूब प्यार मिला है. लेकिन क्या आप उनकी एक फिल्म के बारे में जानते हैं, जिसमें उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग की थी. हालांकि इस फिल्म के लिए वह पहली पसंद नहीं थे क्योंकि उनसे पहले रेखा और परवीन बाबी को उनके रोल को चुना गया था. हालांकि बाद में वह चुनी गई, जिसके रोल को अमिताभ बच्चन ने हेमा मालिनी को ज्वॉइन करने की रिक्वेस्ट की थी. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. वहीं आज भी यह फिल्म टीवी पर लोगों को एंटरटेन करती है. 

Advertisement

हेमा मालिनी की अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म का नाम सत्ते पे सत्ता है, जो कि सात भाईयों की कहानी है. 1982 में राज एन सिप्पी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के अलावा अमजद खान, रणजीता कौर, सचिन पिलगांवकर, सुधीर, शक्ति कपूर, कंवरजीत पेनटल, कंवलजीत सिंह और विक्रम साहू अहम किरदार में नजर आए थे. वहीं आज भी इस फिल्म को यूट्यूब पर खूब देखा जाता है. 

Featured Video Of The Day
Drugs Racket In Punjab: Drugs के मकड़जाल के ख़ात्मे के लिए Police का ऑपरेशन, जगह-जगह छापेमारी