बॉलीवुड के इस विलेन को देखते ही डर जाती थीं हेमा मालिनी, धर्मेंद्र गुस्से से हो जाते थे आग बबूला, शूटिंग पर रहता था ऐसा माहौल

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने वैसे तो कई हीरो और विलेंस के साथ काम किया है लेकिन बॉलीवुड का एक ऐसा भी विलेन है जिससे सच में हेमा मालिनी घबराती थीं. बताते हैं कौन हैं वो

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई विलेन की पहचान खौफ वाली है. पहले के जमाने की फिल्मों में तो एक से बढ़कर एक विलेन आएं, जिनकी एक्टिंग आज भी लोगों के जेहन में हैं. ऐसा ही एक नाम प्रेम चोपड़ा का है. सिर्फ पर्दे पर ही नहीं शूटिंग के दौरान भी बहुत से को-स्टार और एक्ट्रेस उनका हाव-भाव देखकर डर जाया करती थीं. ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को भी प्रेम चोपड़ा को देखकर काफी डर लगता था. इसका जिक्र उन्होंने खुद एक टीवी शो के दौरान किया.

प्रेम चोपड़ा से सच में डरती थीं हेमा मालिनी

फेमस एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. एक जमाने में हिंदी सिनेमा में उनका सिक्का चलता था. लेकिन एक फिल्म के दौरान जब भी प्रेम चोपड़ा साहब उनकी ओर देखते तो वो खौफ से भर जाती थीं. इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी ने हाल ही में एक टीवी शो के दौरान किया.

Advertisement

प्रेम चोपड़ा को देख आंखें चुराती थी हेमा मालिनी 

टीवी शो में जब हेमा मालिनी से एंकर ने पूछा कि बॉलीवुड में किस विलेन से उन्हें सबसे ज्यादा डर लगता था तो हेमा मालिनी ने प्रेम चोपड़ा का नाम लिया. उन्होंने 'राजा जानी'  फिल्म के एक हिट गाने 'कितना मजा आ रहा है' का जिक्र करते हुए कहा, 'मैं प्रेम चोपड़ा जी से इतना डरती थी कि इस गाने की शूटिंग पर ऐसा लगने लगा था कि धर्मेंद्र नहीं वही हीरो हैं. फिल्म में धर्मेंद्र जी को जलन महसूस करने के लिए मैं प्रेम चोपड़ा के साथ रोमांस कर रही थी लेकिन साथ ही डर भी लग रहा था'.

Advertisement

'राजा जानी' फिल्म कब रिलीज हुई

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म 'राजा जानी' साल 1972 में रिलीज हुई. यह एक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन मोहन सहगल ने किया था. फिल्म में प्रेम चोपड़ा, प्रेम नाथ, जॉनी वॉकर और हेलन जैसे दमदार स्टार थे. उस साल की यह चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu Governor On Secularism: क्या Secularism और Hindu राज्य एक साथ हो सकते है?